Friday 29/ 03/ 2024 

Dainik Live News24
नगर पंचायत के सफाई कर्मियों के साथ कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार कर रहें हैं शोषण:- अवधेश यादवकचरा प्रोसेसिंग यूनिट भवन में अनियमितता पर भड़के वार्ड सदस्य, अधिकारियों से की शिकायतमैनाटाड़ में हेल्प लाईन नंबर 112 की सुविधा मिलीलाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मतदाता जागरूकताकेंद्रीय सशस्त्र बल के जवानों के साथ पैदल मार्च किया गया।थाना सैयदराजा पुलिस द्वारा गोवंशो की तस्करी में लिप्त 01 अभियोग में 02 शातिर अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की गई कार्रवाईDM हो तो ऐसा! बदल दिए चंदौली जिला का तस्वीर,श्री राम कथा सह ज्ञान यज्ञ को लेकर निकली कलश यात्रासाइबर थाना द्वारा साइबर फ्राड की शिकार हुई 01 पीडित के 125000/ रू0 वापस कराये गये
टॉप न्यूज़देशपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

बॉडर के साथ साथ आंतरिक एरिया में चुनाव को ले विशेष सजगता बरतने की बनी रणनीति

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटांड: आगामी लोकसभा के मद्देनजर मानपुर थाना परिसर में पुलिस और नेपाल पुलिस के पदाधिकारियों के बीच एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। मौके पर मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी,सहोदरा थाना प्रभारी राजीव रंजन,दरोगा सुधीर कुमार,नेपाल बडार के अस‌ई राजेश्वर सिन्हा आदि मौजूद रहें ‌।बैठक में मुख्य रूप से लोस चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए विस्तार रूप से चर्चा करते हुए रणनीति बनायी गयी।

बैठक में सीमावर्ती क्षेत्रों में चुनाव में भाग लेने के लिए लोगों को जागरुक करने, खासकर मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के साथ साथ शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने, ह्यूमन ट्रैफिकिंग को रोकने आपस में सूचनाओं का आदान-प्रदान करने के साथ साथ पुलिस और नेपाल पुलिस के साथ मिलकर सीमावर्ती क्षेत्रों में ड्यूटी करने पर विशेष चर्चा की गयी।

मौके पर मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी और सहोदरा एस‌एचओ राजीव रंजन ने कहा कि लोस चुनाव को लेकर बॉर्डर पर विशेष ध्यान रखना है। सीमा पर गश्त को तेज करते हुए आंतरिक क्षेत्रों में भी सतर्कता बहुत ही जरूरी है।हर प्रकार से क्षेत्र में सजगता बरतना होगा। शांतिपूर्ण चुनाव को संपन्न कराने के लिए बने रणनीति बनाने के साथ ही मानपुर थानाध्यक्ष श्री चौधरी ने मौजूद नेपाल के पुलिस पदाधिकारियों से भी विस्तार से चर्चा करते हुए लोस चुनाव के मद्देनजर नेपाली पुलिस पदाधिकारियों से सहयोग की अपेक्षा की।

क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का एक लिस्ट बनाकर उन पर विशेष नजर बनाए रखा जायें ताकि चुनाव में किसी भी प्रकार का व्यवधान नहीं हो सके। आसूचना संकलन करते हुए नेपाल पुलिस के पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा किया गया ताकि थाना क्षेत्र में सूचना तंत्र को मजबूत करते हुए प्रतिदिन क्षेत्र के गतिविधि पर नजर रखा जायें। ताकि कोई भी अगर बात होती हो त्वरित कार्रवाई हो।

Check Also
Close