Sunday 12/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
दावथ मे निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीरोहतास और बक्सर बॉर्डर एरिया का डीएसपी ने किया निरीक्षणरोहतास जिला के वरिष्ठ पत्रकार चारोंधाम मिश्रा के शादी की सालगिरह पर लोगों ने दी बधाईपटना, दानापुर रेल यात्रियों के लिए विशेष खबर, स्टेशन छोड़ने और जाने वालों के लिए ये जानकारी जरूरी है।दानापुर मंडल के विभिन्न खण्डो में चला सघन टिकट चेकिंग अभियान, A C कोच पर रही विशेष नजरशेखपुरा: उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार छापामारी, कारोबारीयों में मचा, हरकपमराजगीर में चला हर घर परिंडा अभियान बाबा झुमराज मंदिर परिसर में महिला के गले से सवा लाख के गहने की चोरीशंकर सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, मुख्य आरोपी डमरू यादव का डमरू बजाया, जमुई पुलिस ने दबोचा।जमुई जिला अधिकारी राकेश कुमार सुन रहें है जनता की फरियाद
जमुईटॉप न्यूज़देशबिहारराज्य

डॉ. स्मृति की यात्रा में लोग हुए शामिल, उमड़ा लोगों का हुजूम, जमुई में एक झलक देखने के लिए भीड़ हुई बेकरार।

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

उनकी मिलनसार छबि, मासूम चेहरे पर बिखरी मुस्कान बरबस लोगों को आकर्षित करती हैं।

आम जनता से खुलकर मिलती हैं स्मृति, लोगों को उनका व्यवहार पसन्द आ रहा है।

भारतीय जनता पार्टी की विदुषी नेत्री और प्रसिद्ध समाजसेविका डॉ. स्मृति पासवान का झाझा जाने के क्रम में अलीगंज , सिकंदरा , जमुई , गिद्धौर , सोहजना मोड़ , पुरानी चौक समेत कई स्थानों पर दलीय परिवार के लोगों एवं आम जनों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और नरेंद्र-अमित-सम्राट-डॉ. स्मृति के पक्ष में गगनभेदी नारे लगाए। समर्थकों ने उन्हें नामित स्थानों पर रोककर पुष्पहार से नवाजा और अंग वस्त्र देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

डॉ. स्मृति का एक झलक पाने के लिए जनता बेचैन नजर आई। ” डॉ. स्मृति तुम आगे बढ़ो- हम तुम्हारे साथ हैं…….. ” के नारे गुंजायमान हो रहे थे।
अंकित करने वाली बात है कि भारतीय जनता पार्टी की नेत्री डॉ. स्मृति पासवान पटना से विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए जमुई के रास्ते झाझा जा रही थी।
सिकंदरा स्थित जगदंबा स्थान के पास उनकी यात्रा के पहुंचते ही उनके समर्थक उनसे मिलने और सेल्फी लेने के लिए बेकरार दिखे। रामाधीन पासवान के नेतृत्व में फूल माला , गुलदस्ते और ढोल-नगाड़े से उनका भव्य स्वागत किया गया। चारों ओर डॉ. स्मृति पासवान जिंदाबाद के नारे लगते हुए सुनाई पड़ रहे थे। भारी भीड़ को देखते हुए डॉ. पासवान भी बेहद खुश नजर आई और सबों से मिलकर उनका अभिवादन किया।
बाद में उनका काफिला जमुई पहुंचा।

यहां नगर पार्षद मो. गरीब मियां और शिक्षाविद मो. खुर्शीद आलम के नेतृत्व में भाजपा जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के दर्जनों समर्थकों ने उनका जेहन से खैर मकदम किया और फूलमाला देकर उनका हौसला बढ़ाया। डॉ. पासवान का नीमा मदरसा में भी सैकड़ों महिला-पुरुष एवं बच्चों ने इस्तकबाल किया। यहां से वे गरसंडा पुल होते हुए गिद्धौर पहुंची। यहां भी पुल पर सत्यजीत मेहता के नेतृत्व में नागरिकों ने जमकर नारेबाजी की और उन्हें फूलमाला से लाद दिया।

डॉ. पासवान का काफिला गिद्धौर से झाझा के लिए कूच किया। रास्ते में एकडारा , सोहजना मोड़ , पुरानी चौक , बरनवाल धर्मशाला आदि स्थानों पर समर्थकों ने उनका उत्साह के साथ स्वागत किया और नारेबाजी की। डॉ. पासवान की यात्रा से कार्यकर्ताओं में काफी खुशी देखी गई। भाजपा कार्कर्ताओं ने भरोसा जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी 400 के पार रहेगी। जमुई में भाजपा नेत्री का स्वागत देखकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। विरोधी हक्के-बक्के की स्थित में हैं।

Check Also
Close