Monday 13/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को जिताने के लिए लोजपा (रा) के कार्यकर्ताओं के साथ किया गया बैठक:- सत्येन्द्र रंजनप्रज्ञा युवा प्रकोष्ठ के द्वारा लगातार 154वें रविवासरीय साप्ताहिक पौधरोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजनदावथ मे निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीरोहतास और बक्सर बॉर्डर एरिया का डीएसपी ने किया निरीक्षणरोहतास जिला के वरिष्ठ पत्रकार चारोंधाम मिश्रा के शादी की सालगिरह पर लोगों ने दी बधाईपटना, दानापुर रेल यात्रियों के लिए विशेष खबर, स्टेशन छोड़ने और जाने वालों के लिए ये जानकारी जरूरी है।दानापुर मंडल के विभिन्न खण्डो में चला सघन टिकट चेकिंग अभियान, A C कोच पर रही विशेष नजरशेखपुरा: उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार छापामारी, कारोबारीयों में मचा, हरकपमराजगीर में चला हर घर परिंडा अभियान बाबा झुमराज मंदिर परिसर में महिला के गले से सवा लाख के गहने की चोरी
देशबिहारराज्यरोहतास

उपेंद्र कुशवाहा की जीत के लिए पत्नी ने संभाला मोर्चा

जनसंपर्क कर महिला मतदाताओं को बता रही एनडीए की उपलब्धियां

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

रोहतास: माना जाता है कि हर सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ अवश्य होता है और ऐसे में अगर महिला उसकी जीवन संगिनी हो तो फिर क्या कहने।

हम बात कर रहे हैं काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित प्रत्याशी सह आरएलएम सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा की धर्मपत्नी स्नेहलता कुशवाहा की, जिन्होंने अपने पति उपेंद्र कुशवाहा को काराकाट लोकसभा क्षेत्र से जीत दिलाकर संसद तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

स्नेह लता कुशवाहा इन दोनों लगातार काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में घूम-घूम कर जनसंपर्क कर रही है तथा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठकर कई रणनीतियां तैयार कर रही हैं।

काराकाट लोक सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घूम कर स्नेह लता कुशवाहा विशेषकर महिला मतदाताओं को एनडीए की उपलब्धियां गिनाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव महिलाओं के लिए हीं लड़ा जा रहा है।

उपेंद्र कुशवाहा को मिले गैस सिलेंडर चुनाव चिन्ह को लेकर उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर का महत्व एक महिला से बेहतर कोई नहीं समझ सकता।

देश की गरीब महिलाओं को धुएं से छुटकारा दिलाते हुए केंद्र सरकार ने घर-घर तक गैस सिलेंडर पहुंचा दिया है और एक बार फिर एनडीए सरकार आती है तो सभी घरों में डबल सिलेंडर दिया जाएगा।

वहीं शिक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा हमेशा से शिक्षा में सुधार की वकालत करते रहे हैं। सरकार में रहते हुए इन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कई कार्य किए।

काराकाट लोक सभा क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खुलवाने से लेकर गरीब बच्चों नामांकन एवं विद्यालय भवन के निर्माण में भी इन्होंने अहम भूमिका निभाई है और हमेशा से बच्चों की शिक्षा के लिए प्राथमिकता से कार्य किया है।

Check Also
Close