जिला में बेहतर होगा आगामी विधानसभा का परिणाम, बैठक कर संगठन पर दिया गया जोर

प्रभु सिंह कुणाल औरंगाबाद

(बैठक में उपस्थित भाजपा के संगठन मंत्री अभय गिरी तथा उन्हें सम्मानित करते सेवानिवृत्त शिक्षिका पार्वती कुँवर )

शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का एक बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष संजय मेहता बाजार समिति के पास अपने आवास पर संपन्न हुआ इस बैठक में भाजपा के संगठन मंत्री अभय गिरी। जिला अध्यक्ष संजय मेहता जिला महामंत्री रविशंकर शर्मा दीनानाथ विश्वकर्मा जिला उपाध्यक्ष परमानंद पासवान जिला मंत्री भोला यादव ,विजय प्रसाद निराला ,जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष परशुराम वर्मा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता आदिश बैठक में उपस्थित हुए सभी लोगों ने अपना अपना क्षेत्र के बारे में कहा इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय मेहता ने किया।
संगठन की मजबूती के लिए चर्चा किया गया बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए सहमति व्यक्त किया गया कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी होने वाला विधानसभा चुनाव में औरंगाबाद जिला के 6 विधानसभा हमारा इंडिया की सरकार होगी तथा हमारा पार्टी सबसे अवल रहेगा किसी भी प्रकार की कोई कृष्णा या की सामना नहीं करना पड़ेगा जिला अध्यक्ष ने मेहता ने अपने क्षेत्रों में कार्य करें कर्ताओं कहा कि जो भी कठिनाइयां हो रही है।

उसे अवगत कराएं जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराया जाएगा बूथ स्तर पर सबसे ज्यादा लोगों से मिलने की कार्य किया जाए। बैठक खत्म होने के बाद भाजपा के संगठन मंत्री को सम्मानित भी किया गया यह सम्मानित भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय मेहता के मां सेवानिवृत्त शिक्षिका पार्वती कुँवर ने अंग वस्त्र देकर संगठन मंत्री को समानित किया और बधाई भी दिया।


बैठक में मुख्य रूप से अभी चर्चा किया गया कि कोरोना जैसे महामारी को देखते हुए अपनी पार्टी की हर एक कार्यकर्ता जिला के प्रवासी मजदूर को किसी प्रकार की कोई कठिनाइयां ना हो इसका देखभाल जरूर करें तथा अपने अपने क्षेत्रों में बने करनटाईन सेंटर का भी हालचाल हमेशा जानते रहे और इसकी सूचना पार्टी के वरीय नेता को ही कराते रहें।