शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी को भतिजे से मजाक करना पड़ा महंगा

रिपोर्ट रंजन कुमार ब्यूरो चीफ शेखपुरा

बिहार में बहुत कम बिधायक लोग कॉरिनटाइन सेण्टर का निरीक्षण। अपने जान पर खेलकर करते हैं। शेखपुरा के माननीय कर्मठ विधायक इस वैश्विक महामारी में भी अपने क्षेत्र। के जनता से। सीधा जुड़ाव और संपर्क रखते हैं। कम से कम इस आपदा के घड़ी में भी सप्ताह में चार से 5 दिन वह अपने क्षेत्र में जनता के बीच बिताते हैं और उसके दुख सुख का रिपोर्ट एक परिवार के मुखिया के तरह रखते हैं। विगत दिनों। चांदी गांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर में। विधायक जी! इस विकट के घड़ी में सुख-सुविधाओं की जानकारी के लिए सेण्टर गए थे। और करीब एक घंटे भर निरीक्षण और अवलोकन करने के क्रम में। चांदी गांव के। सुरेंदर भैया जी 20 सालों से मित्र के सामान रहे हैं।

उनके पुत्र पिंटू कुमार मेरे भतीजे के अंग हैं। कुछ मजाक बस चाचा भतीजा में वार्ता होने लगा सिर्फ यही बात हुआ भतीजे ने क्वारिन टाइन सेंटर में विधायक जी को एक ही सवाल किया हमें क्यों काम नहीं दिए विधायक जी ने हंसते हुए अपने भतीजा के नाते बोले तुम्हारे बाबूजी मेरे साथ में हैं। बाबूजी काम दिए हैं।

जी विधायक जी को बोलना पड़ गया महंगा विपक्ष पार्टी के लोग बढ़ा चढ़ाकर। इन को बदनाम करने की साजिश जो किया जा रहा है। वह साजिश बेनकाब होंगे। और सही समय पर शेखपुरा की जनता उस साजिशकर्ता को एक अच्छा जवाब जरूर देगा।