कोविड 19 से पिड़ित गरीबो का मसीहा मुकेश कुमार के लिए सोनो प्रखंड वासियों ने किया दिर्घायु होने की कामना

सोनो / जमुई – संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

215 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कंपनी कमांडर श्री मुकेश कुमार करोना पॉजिटिव जाने के कारण पटना के पीएमसीएच अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । इसकी जानकारी देते हुए सोनो चोक स्थित प्रमुख चिकित्सालय परवाज स्पेस्लिटि हॉस्पिटल सेंटर के निदेशक डॉ एम एस परवाज ने बताया कि कमॉडेड श्री मुकेश साहब कोरोना महामारी से पिडीत हैं जिनका इलाज पटना के बड़े अस्पताल पीएमसीएच में चल रहा हे ।

डाक्टर एम एस परवाज सहित सोनो प्रखंड के तमाम लोगों ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने एवं उनकी दिर्घायु होने का कामना किये । बताते चलें कि कमॉडेड श्री मुकेश कुमार सोनो प्रखंड सहित जमुई जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बसने वाले गरीब तबके के लोगों तक क्ई रोजगार हेतु पत्तल बनाने वाली मशीन, शिलाई मशीन चिप्स मशीन आदि विभिन्न प्रकार के आवश्यक सामग्री का वितरण किये । साथ ही उनके द्वारा क्ई गांवों में शौलर लाइट , शुद्ध पैयजल आपुर्ति के लिए हेंड चापाकल तथा पानी टंकी एवं लोगों की सुविधा के लिए क्ई स्थानो पर यात्री सैड का निर्माण उनके द्वारा कराया गया है।

इसके अलावा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में बसने वाले लोगों के बीच हरेक घरों तक कपड़े , शौलर लाईट , लालटेन , बर्तन आदि का वितरण के साथ साथ चिकित्सा सुविधा सहित मुफ्त दवा का वितरण किया गया है।‌

जिस कारण ग्रामीण क्षेत्रों में बसने वाले गरीब तबके के लोगों को आज भी उनके प्रति अपना पन का अहसास कायम है, लोगों को आज भी उनसे यह आशा ही नहीं पुर्ण विश्वास है कि श्री मुकेश कुमार के द्वारा आगे भी हम गरीबों को सहारा मिलेगा, जिस कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भी उन्हें जल्द स्वस्थ होने एवं उनकी दिर्घायु होने की कामना कर रहे हैं ।