यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र का हुआ उद्घाटन

 

राम कुमार ब्यूरो चीफ समस्तीपुर ।

विभूतिपुर प्रखंड के विभूतिपुर उत्तर पंचायत अंतर्गत माधोपुर में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र का उद्घाटन यूनियन बैंक के शाखा प्रबंधक आनंद कुमार एवं कमल किशोर प्रसाद ने संयुक्त रूप से नारियल फोड़कर और फीता काटकर किया।
शाखा प्रबंधक ने कहा कि विभूतिपुर उत्तर पंचायत के लोगों को कठिनाई नहीं होगी। इस केंद्र में लोग खाता भी खुलवा सकते हैं। वार्ड सदस्य रमेश कुमार महतो के द्वारा बताया गया कि सरकार के द्वारा लोगों की सहूलियत के लिए हर एक प्रकार का सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संजय कुमार ने कहा कि केंद्र का संचालन पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से करूंगा। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सी एस पी केंद्र खोला गया है।

इस केंद्र से लोगों को आधार से जुड़े बैंकों के खाते से निकासी किया जा सकता है। ग्राहक सेवा केंद्र खुलने से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष था। इस मौके पर यूनियन बैंक के कैशियर अमरेश कुमार एवं रवि कुमार संजीवनी विकास फाउंडेशन के कुंदन कुमार समाजसेवी दीपक कुमार साह,बैद्यनाथ महतो,चंद्रशेखर कुमार,वीरेंद्र कुमार, दीपक महतो,बूटन महतो, अशोक महतो, रंजीत कुमार, खुशबू कुमारी, क्रांति कुमारी इत्यादि ग्रामीण मौजूद थे।