रोहतास भारतीय जनता पार्टी द्वारा बुधवार को संवाद कार्यक्रम आयोजित की गई सासाराम विधानसभा क्षेत्र में

रिपोर्ट मंटु कुमार

द्वारा आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के तहत् प्रदेश भा.ज.पा.नेता एवं राष्ट्रीय अनु.जाति आयोग के पूर्व सदस्य योगेन्द्र पासवान जी आज दिनांक 16 .09 को अपने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार सासाराम विधानसभा अंतर्गत सासाराम ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम बड़की करपुरवा,बेलहर,सोनगांवा, करसेरुआ व दरिगांव ग्राम के अनुसूचित जाति टोले में जिला उपाध्यक्ष अशोक साह के संयोजन व अनु.जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष रामायण पासवान की अध्यक्षता में गरीब, दलित समाज के लोगों से संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए तथा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं बिहार सरकार द्वारा नीतीश जी व सुशील मोदी जी के नेतृत्व में संचालित गरीबोन्मुखी कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया एवं उससे होने वाले लाभकारी प्रभाव के विषय में बतलाया।
वे बेलहर ग्राम में आकाशीय विद्युत आघात से मृतक बेलहर ग्राम में विश्वनाथ सिंह के परिवार से मिलकर परिवार को सांत्वना भी दी।
उन्होंने कहा कि उज्वला योजना से भारत की आठ करोड़ मां बहनों का स्वास्थ्य संरक्षण हुआ इस तरह स्वचछता योजना से घर-घर में शौचालय का निर्माण हुआ, आयुष्मान भारत योजना से गरीबों की चिकित्सा की समस्या दूर हुई, प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीब बस्ती में भी पक्के आवास हो गये।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने मेरे जैसे गरीब मां-पिता के पुत्र को राष्ट्रीय अनु.आयोग का सदस्य बनाकर अपने गरीब भाइयों, को समुचित न्याय दिलाने के काम में लगाकर मुझे सम्मानित करने का काम किया।
आपके बिहार को कुव्यवस्था से मुक्त कर आज प्रगतिशील बिहार की पहचान दिलाई।आज बिहार की सड़कें, विद्यालय, हॉस्पीटल, सरकारी कार्यालय के भवन व संरचना सुव्यवस्थित हो गये हैं ।
इन सभी बातों को रखते हुए श्री पासवान ने पुनः एन.डी.ए.के प्रत्याशी को विजय हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत बनाने की लोगों से अपील की।
इस जनसंवाद कार्यक्रम में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद, जिला प्रवक्ता मंगलानंद पाठक, जिलामंत्री सत्यनारायण पासवान,मंडल अध्यक्ष संजय सिंह,संजय वैश्य, उमेश पांडेय,धर्मशीला जी,रामसिंहासन पासवान, विनोद गौतम आदि की गौरवमयी उपस्थिति रही।