बांगरमऊ उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

जनपद उन्नाव जिला संवाददाता अवधेश कुमार की रिपोर्ट 

बांगरमऊ उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

नामांकन के तीसरे दिन बसपा प्रत्याशी महेश पाल ने कलक्ट्रेट पहुंचकर पर्चा दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी समेत पांच ने नामांकन पत्र खरीदा। इस दौरान कलक्ट्रेट में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही। मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोग आगे जा सके।

बसपा उम्मीदवार महेश पाल ने मंगलवार को चार प्रस्तावकों के साथ एडीएम न्यायालय कक्ष में दो सेटों में नामांकन पत्र जमा किया। करीब दो घंटे तक वह कक्ष में ही मौजूद रहकर पत्रों की जांच कराते रहे। कलक्ट्रेट से निकलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बांगरमऊ उपचुनाव में खुद की भारी बहुमत से जीत होने का दावा किया। कहा कि आम जनता इस बार बसपा को जिताने के लिए कमर कस चुकी है।

उधर, भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार समेत पांच अन्य दावेदारों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट जाकर पर्चा लिया। जनता दल आई से शशि व निर्दलीय आलोक कुमार, प्रभुदयाल मिश्रा व महेंद्र रहे।

बसपा प्रत्याशी पर 11 लाख रुपए का कर्ज

बसपा प्रत्याशी महेश पाल ने नामांकन प्रपत्रों में स्वयं व पत्नी के लखपति होने की जानकारी दी है। प्रत्याशी ने 11 लाख रुपए का कर्ज होना भी बताया। अपने ऊपर लंबित केसों का भी जिक्र किया है। प्रत्याशी ने खुद की चल अचल सम्पत्ति 1763182 रुपए व पत्नी के पास 312864 रुपए दिखाई हैं। सहकारी बैंक लिमिटेड से 11 लाख का लोन लिए जाने की जानकारी भी दी है।