नयी गठबंधन की सरकार बनी तो बिहार का निश्चित तौर पर होगा विकास: उपेंद्र कुशवाहा

ब्यूरो रिपोर्ट //

खोदावंदपुर मैदान में रालोसपा प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा का आयोजन

संवाददाता: खोदावंदपुर (बेगूसराय) बिहार के विकास का सब्जबाग तो खूब दिखाया गया । विकास करने का झांसा देकर जनता से वोट ले लिया गया । परंंतु हकीकत तो यह है कि पिछले 30 वर्षों में यहां विकास का कोई कार्य नहीं हुआ । बिहार में बेरोजगारी बढ़ी है भ्रष्टाचार चरम पर है आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है । अगर नई गठबंधन की सरकार बनी तो बिहार का निश्चित तौर पर विकास होगा ।
उपर्युक्त बातें रालोसपा सुप्रीमो व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहीं । खोदावंदपुर प्रखंड मुख्यालय के मैदान में शुक्रवार को रालोसपा प्रत्याशी सुदर्शन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राजद हो या कांग्रेस, जदयू हो या बीजेपी, लोजपा हो या कोई और अभी तक किसी ने गरीब गुरबे, शोषित पीड़ित लोगों की भलाई के लिए कुछ नहीं किया । पिछले 30 सालों से जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया गया । इसलिए अब चेतने की बारी है ऐसी सरकार बनाने की जरूरत है, जो रोजगारों का अवसर प्रदान कर सकें शिक्षा व स्वास्थ्य को बेहतर बनावे यह कार्य नई गठबंधन की सरकार ही कर सकती है ।
इसलिए चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से रालोसपा के प्रत्याशी सुदर्शन सिंह को जीताकर भेजने का काम करें । उन्होंने कहा कि ये पिछले 10 वर्षों से जनता के बीच में रहकर सेवा कर रहे हैं । रालोसपा सुप्रीमो ने कहा कि यदि उनके गठबंधन की सरकार बनेगी तो इसमें 4 उप मुख्यमंत्री होंगें । जो अत्यंत पिछड़ी जाति, दलित समुदाय, अल्प संख्यक समुदाय और सवर्ण समाज के गरीब परिवार से जुड़े होंगें इनमें एक महिला को प्राथमिकता दी जायेगी ।
इसके पूर्व रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को मंचासीन अतिथियों के द्वारा फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया गया ।आयोजित सभा की अध्यक्षता रालोसपा जिलाध्यक्ष श्यामबिहारी वर्मा ने की जबकि मंच संचालन प्रखंड अध्यक्ष तरूण कुमार रोशन ने किया । सभा को रालोसपा के प्रदेश महासचिव रविशंकर सिंह कुशवाहा, युवा जिलाध्यक्ष रामप्रवेश महतो, पूर्व मुखिया कुमार अनिल, मो दानिश आलम, रामध्यान महतो, मो जहांगीर, मो कैसर, अशोक पोद्दार, रामकुमार महतो सहित अनेक लोगों ने संबोधित किया ।