विधायक उसे बनाइये जो क्षेत्र की समस्या को विधानसभा में रख सकें: ओवैसी

 

ब्यूरो रिपोर्ट //

छौड़ाही प्रखंड के पनसल्ला हाईस्कूल के मैदान में रालोसपा प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा आयोजित

संवाददाता: खोदावंदपुर बेगूसराय विधायक उसे बनाइये जो मुख्यमंत्री की आंखों में आंख डालकर अपनी बात कह सकें.जो अपने क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा में रख सकें । तथा समस्याओं का निदान करने की क्षमता रख सकें । ऐसा विधायक हमें नहीं चाहिये, जो मंत्री बन जाये और संतरी की तरह अपनी जुबान खोल न सकें ।

उपर्युक्त बातें एआईएमआईएम के नेता असादुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहीं । वे छौड़ाही प्रखंड के पनसल्ला हाईस्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करतेे हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया । चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से ग्रैैंड डेमोक्रेटिक सेकुलर फ्रंट से रालोसपा के प्रत्याशी सुदर्शन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असादुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पिछले 30 वर्षों में राजद, कांग्रेस, बीजेपी एवं जदयू ने बिहार में विकास का कोई काम नहीं किया है । उन्होंने नीतीश कुमार के क्रियाकलापों पर प्रहार करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में अनाथ गरीब अबोध बच्चियों के साथ अमानवीय व्यवहार हुआ ।बिहार सरकार के जिस काबीना मंत्री के नाक के नीचे यह लोमहर्षक घटना घटी । इस घटना की जांच कर रही सीबीआई ने जिसे दोषी मानकर जांच पड़ताल शुरू की ।

जिस काबीना मंत्री से सीबीआई की टीम ने घण्टों पूछताछ की, उस आरोपी को इस विधानसभा क्षेत्र से जदयू का प्रत्याशी बना दिया गया । नीतीश कुमार ने ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाकर बहन बेटियों के साथ भद्दा मजाक किया है । दूसरे लोगों को टिकट नहीं देकर नीतीश कुमार ने दागी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है । नीतीश जी जनता को क्या संदेश देना चाह रहे हैं इस पर गौर करने की जरूरत है । ओवैसी ने कहा कि सुशासन की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है । शौचालय की प्रोत्साहन राशि भुगतान के एवज में प्रति लाभार्थीयों से दो हजार रूपये कमीशन वसूले गये । वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से 20 हजार रुपये लिये गये । ओवैसी ने कहा कि रालोसपा के उम्मीदवार सुदर्शन सिंह ने पिछले 10 वर्षों से क्षेत्र में जनता की निरंतर सेवा कर रहे हैं. यह सुख- दुख की घड़ी में जनता का साथ नहीं छोड़ा । पिछले बार भी ये निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में उम्मीदवार थे, परंतु इनकी विजयी नहीं हो सकीं । फिर भी ये आप लोगों के बीच हमेशा बने रहे हैं ।उन्होंने रालोसपा के प्रत्याशी सुदर्शन सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील जनसभा में मौजूद लोगों से की । जिसका उपस्थित जन समुदाय ने हाथ उठाकर समर्थन किया ।जनसभा को रालोसपा के प्रदेश महासचिव रविशंकर सिंह कुशवाहा, प्रत्याशी सुदर्शन सिंह, मो जहांगीर, मो नसीर, मो इम्तियाज आलम आदि ने संबोधित किया । आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन राय ने किया, जबकि मंच संचालन चुनाव प्रभारी मो दानिश आलम ने की ।