इंडो नेपाल बॉर्डर के अलग अलग जगहो से शराब के साथ चार कारोबारी गिरफ्तार

रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद

मैनाटांड़: इंडो नेपाल बॉर्डर के अलग अलग जगहों से शराब के साथ चार कारोबारी एसएसबी जवानों ने धर दबोचा है। 44वीं बटालियन के उप सेनानायक शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि पचरौता एसएसबी जवानो ने 16 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एएसआई जीडी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पार्टी पिलर संख्या 427/28 के समीप नाका डाली हुई थी। उसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति नेपाल से माथे पर एक बोरा लिए हुए भारतीय क्षेत्र में आ रहा था। जब उक्त व्यक्ति को रोककर तलाशी ली गई तो बोरे से स्प्राइट व कोकोकोला के बोतल में भरे 16 लीटर देसी चुलाई शराब पाया गया। मौके से शराब को जप्त करते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए कारोबारी की पहचान भंगहा क्षेत्र के धुमाटाडं गांव निवासी 55 वर्षीय रंजित वर्मा के रूप में हुई है।उन्होंने बताया कि पकड़े गए शराब व कारोबारी को भंगहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। उधर तीन लालटेन बीओपी के जवानों ने दोहरम नदी के समीप पिलर संख्या 432 के समीप से तीन कारोबारी को 17 लीटर शराब व दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए कारोबारी कि पहचान मानपुर थाना के बिरंचि गांव निवासी किसन कुमार,गोविंद विश्वास तथा सहोदरा थाना के जमुनिया गांव निवासी बिंदेश कुमार को गिरफ्तार कर मानपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।वही मानपुर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि आरोपियों के ऊपर कांड दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।