महुआ की बिटिया करेगी सरहद की सुरक्षा

वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा

दिया भारतीय सेना में योगदान और करेगी मुल्क व आवाम की रक्षा, महुआ के बिशुनपुर हीराराम उर्फ पहाड़पुर गांव में खुशी का माहौल

  VAISHALI : महुआ की बिटिया ने आर्मी में योगदान देकर सरहद की रक्षा का जिम्मा उठाया है। वह अपनी वतन और आवाम की रक्षा करेगी। बिटिया को सेना में भर्ती होते ही यहां बिशुनपुर हीराराम उर्फ पहाड़पुर गांव में लोगों ने खुशी मनाया। शुक्रवार को यहां गांव में जैसे ही यह खबर आई कि बिटिया आर्मी में बहाल हो गई है तो लोगों ने अबीर गुलाल उड़ाए और उसे मोबाइल पर बधाई दी। इस पंचायत के सरपंच नागेश्वर मिश्र की पौत्री और डॉ मनोज मिश्रा की पुत्री आशी मिश्रा का आर्मी में चयन हुआ है। आशी मिश्रा ने गुरुवार को आर्मी में योगदान देकर सरहद की सुरक्षा के लिए शपथ भी ली।

बताया गया कि आशी अपने पिता के साथ मध्यप्रदेश में रह कर पढ़ रही थी। पिताजी वही डॉक्टरी करते हैं। आशी शुरू से लेकर बीएससी तक की पढ़ाई जबलपुर मध्यप्रदेश में ही की। माता कविता मिश्रा गृहिणी हैं और उन्होंने अपनी पुत्री को सेना में देखने के लिए उसे तैयार कर रही थी। अब पुत्री को वर्दी में देख वह फुले नहीं समा रही है। आशी तीन बहन और एक भाई में बड़ी है। बह आरती, श्रुति और भाई अक्षत मिश्रा तो खुशी से भरे हैं और उन्होंने मिठाइयां बांटकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। आशी को सेना में जाने से गांव के लोगों ने भी खुशी जताया है। यहां लोगों ने उसके उज्जवल भविष्य की भी कामना की।