70 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या । आक्रोशित भीड़ एसपी को बुलाने की मांग पर अरे हुए हैं ।

राम कुमार ब्यूरो चीफ समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी कररख पंचायत के पकाही टोले में अपराधियों ने एक किसान के गोली मारकर हत्या कर दी है । मृतक अपने दरवाजे पर अवस्थित पानी टावर के कक्ष में सोए हुए थे । अपराधियों ने उन्हें जगा कर उनके पुत्र वैद्यनाथ महतो को बुलाने को कहा ऐसा नहीं करने पर अपराधियों ने उक्त 75 वर्षीय किसान सीताराम महतो की गोली मारकर हत्या कर दी । किसान माल मवेशी के फेरी का भी काम किया करता था ।

सूत्रों ने बताया कि वह जदयू कार्यकर्ता था घटना 9:45 बजे रात की बताई गई है । घटना की खबर से लोग आक्रोशित हो गए आक्रोशित भीड़ का कहना है । कि शराब तस्करों ने सीताराम महतो की हत्या कर दी है । उक्त अपराधी उनके पुत्र बैजनाथ महतो की तलाश करते आए थे ।
जब वह नहीं मिला तो उनके पिता सीताराम महतो की हत्या कर दी । घटना का समाचार सुनकर विधायक रामबालक सिंह थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे विधायक के साथ बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता भी थे वहां भी एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ी थी घटना की जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार एवं जदयू कार्यकर्ता चानो महतो ने बताया कि अब शराब तस्कर लोगों के घर में घुसकर निर्दोष लोगों को मारने लगा है ।