आइसोलेशन सेंटर पर मुखिया रचना वर्मा द्वारा आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराया

शिवहर ब्यूरो अरुण कुमार साह की रिपोर्ट

विशंभरपुर के मुखिया प्रतिनिधि अरविंद कुमार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को किया जागरूक

शिवहर—–जिला के तरियानी प्रखंड अंतर्गत विशंभर पुर पंचायत के राजकीय मध्य विद्यालय सुल्तानपुर में अवस्थित आइसोलेशन सेंटर पर कोरोना वायरस से बचाव हेतु आवश्यक सामग्रियों का उपलब्धता करते हुए लोगों को मुखिया प्रतिनिधि अरविंद कुमार के द्वारा जागरूक किया गया है।

विशंभर पुर के मुखिया रचना वर्मा के द्वारा आम जनता के बीच घर घर जाकर कोरोना वायरस महामारी से बचने की सलाह दी गई वहीं लोगों को जागरूक करते हुए सेंट्रलाइज्ड,ग्लोब्स मास्क ब्लीचिंग पाउडर आदि का वितरण किया गया है वहीं आइसोलन सेंटर पर पर्याप्त मात्रा में उक्त सामग्रियों की व्यवस्था की गई है।

मुखिया प्रतिनिधि अरविंद कुमार ने बताया है कि पंचायत वासियों को घरों में रहने लॉक डाउन का पालन करने तथा सरकार एवं जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए निर्देशों को पालन करने के लिए जागरूक भी किया गया है।

आइसोलेशन सेंटर पंचायत सचिव रामभरोस सिंह, पीआरएफ हरि किशोर सिंह,कार्यपालक सहायक मोहम्मद नौशाद आलम, कार्यरत टोला सेवक ,कृषि सलाहकार, शिक्षक गण एवं स्थानीय चौकीदार उपस्थित थे।

मालूम हो कि 31 मार्च से अन्य राज्य से आए तकरीबन 30 मजदूरों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया गया था जो कार्यरत है ,जिला प्रशासन के आदेश के उपरांत उक्त सभी मजदूरों को सकुशल उनके घर पहुंचा दिया गया है।