Breaking News

10 अगस्त को होगा उदयपुर पैक्स का चुनाव/ बलिहार गांव में एक महिला कोरोना संक्रमित/ पूर्व विधायक ने जताया आभार/ भाजपा मंडल कार्यकारिणी की बैठक आज


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

10 अगस्त को होगा उदयपुर पैक्स का चुनाव

बिक्रमगंज(रोहतास)। राज्य निर्वाचन प्राधिकार द्वारा संझौली प्रखंड क्षेत्र के उदयपुर पंचायत के पैक्स चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है । पैक्स अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव दस अगस्त को होगा । इसकी जानकारी देते हुए प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सैयद सर्फराजुद्दीन ने बताया कि राज्य निर्वाचन प्राधिकार द्वारा चुनाव की तिथि 10 अगस्त घोषित की गई है । 

बलिहार गांव में एक महिला कोरोना संक्रमित

बिक्रमगंज(रोहतास)। सूर्यपुरा प्रखंड क्षेत्र के बलिहार पंचायत के बलिहार गांव की एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है । अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव की रहने वाली महिला को पीएचसी सूर्यपुरा में स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा विगत चार दिन पूर्व आरटीपीसीआर द्वारा स्वाब सैम्पल लिया गया था । जिस क्रम में विशेष जांच के लिए सैम्पल को बाहर भेजा गया था । स्वास्थ्य विभाग के रिपोर्ट के मुताबिक उक्त महिला का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया । अस्पताल प्रशासन द्वारा उक्त महिला को मेडिसिन उपलब्ध करा दिया गया है और साथ ही महिला को चिकित्सकों के द्वारा होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है ।


पूर्व विधायक ने जताया आभार

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बहाल किए गए सराहनीय कदम को लेकर आभार प्रकट करते हुए बधाई दिया है । उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी ने नीट यूजी एवं नीट पीजी के तहत ऑल इंडिया कोटे में ओबीसी अभ्यर्थियों को 27 प्रतिशत तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग ईडब्ल्यूएस को 10 प्रतिशत आरक्षण बहाल करने के ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री मोदी को काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने हृदय से आभार प्रकट किया है ।

भाजपा मंडल कार्यकारिणी की बैठक आज


बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट प्रखंड क्षेत्र के मुख्यालय गोडारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल में संजय तिवारी के मार्केट में भाजपा मंडल कार्यकारिणी की बैठक होगी आज । इसकी जानकारी देते हुए गोडारी भाजपा मंडल अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि बैठक के दौरान राज्य एवं जिला से भाजपा के वरीय प्रखर प्रवक्ता शिरकत करेंगे । मंडल अध्यक्ष ने बताया कि बैठक का समय दोपहर में रखा गया है । जिस बैठक में भाजपा के वरीय प्रखर प्रवक्ताओं के द्वारा विशेष रूप से चर्चा की जायेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!