Breaking News

धौलाना तहसील के अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अवैध निर्माण गिराने, परिजनों ने लगाया आरोप 40 साल पुराना है मकान।

 हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट



धौलाना तहसील के अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अवैध निर्माण गिराने, परिजनों ने लगाया आरोप 40 साल पुराना है मकान। मामला जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा क्षेत्र के गांव फगोता का है जहां काफी समय से चल रहे एक मकान के विवाद को लेकर मकान को गिराने पहुंचे अधिकारी वहीं परिजनों ने लगाया आरोप उनकी निजी जमीन पर 40 साल पुराना है मकान जिसके दस्तावेज भी उनके पास है।

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भारी पुलिस फोर्स के साथ धौलाना तहसील के अधिकारी गांव फगोता में एक मकान को गिराने पहुंचे हालांकि अधिकारियों ने मकान की एक दीवार को गिरा दिया आरोप है यह मकान एलएमसी जमीन में बना हुआ था और इस पर काफी समय से विवाद चल रहा था जिसको लेकर आसपास के लोगों को परेशानी हो रही थी।, वहीं परिजनों का आरोप है उनका मकान उनकी निजी जमीन पर बना हुआ है।

 जिसके दस्तावेज भी उनके पास हैं 40 साल पुराना बताया जा रहा है मकान, परिजनों ने कहा कुछ नेताओं की राजनीति के चक्कर में उनके मकान को गिराया जा रहा है, माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों की अवहेलना कर उनके मकान को गिराया गया है। जबकि कोर्ट का आदेश है 40 साल पुराने मकान को गिराया ना जाए, अब इस बात को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटा एंगे परिजन पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का मामला l

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!