Breaking News

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत


यूपी हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

आम आदमी पार्टी हापुड कार्यकर्ताओ ने "आप" के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का यहां गढ रोड पर आयोजित सदस्यता अभियान समीक्षा बैठक में जोरदार स्वागत किया।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि वह.पूरे प्रदेश में भ्रमण कर रहे हैं ,आप मुखिया केजरीवाल की कथनी और करनी में कोई अन्तर नहिं है इसी से प्रभावित होकर उ०प्र०के लोग भी दिल्ली सरकार के विकास माडल वाली आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में भी बनवाने को आतुर.दिख रहे हैं ।

आम आदमी पार्टी हापुड के जिलाध्यक्ष डा० नरेन्द्र स़ोलंकि ने बताया कि 8 जुलाई.से 8 अगस्त तक प्रदेश की हर विधानसभा से 25 हजार सक्रिय सदस्य जोडनें का लक्ष्य.पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने दिया हुआ है. इस संदर्भ में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी.है। उन्होने कहा की जिले की तीनों विधानसभाओ में लक्ष्य से कहिं.अधिक लोगों के पार्टी से जुडने की पूरी. सम्भावना है।

हापुड विधानसभा प्रभारी जोगेन्द्रदास ने कहा कि क्षेत्र में लोगो के पार्टी से जुडने का सिलसिला अनवरत जारी है उन्होने, सभा स्थल पर ही , प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिहं के हाथो पार्टी की टोपी पहनवाकर दर्जनो लोगो को पार्टी ज्वाइन करायी।

इस अवशर पर किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी, जिला प्रभारी ओमवीर यादव,धौलाना प्रभारी सी एम चौहान,जिला पृवक्ता ऋषिपाल सैनी , मनोज भारद्वाज,कपिल त्यागी,मयंक सोलंकि,जसमीत सिंह मनोजगुप्ता, ,मुस्लिम कुरैसी, आजाद ,विरेन्द्रपाल,वी.पी सिंह,चौ० ब्रहमपाल ,उदयवीरशर्मा, सरोज सिंह, रेनू शर्मा, डा अमित ,उमेश शर्मा आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!