Breaking News

राष्ट्रीय राजमार्ग 09 पर दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत


हापुड से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

राष्ट्रीय राजमार्ग 09 पर दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई ह्रदय विदारक घटना से परिवार में कोहराम मचा है।एस पी नीरज जादौन ने बताया कि हापुड़ थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड असौडा निवासी मृतकों का शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। 

वहीं अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। बता दें अशोक कुमार अपने परिवार के साथ हापुड़ तहसील क्षेत्र में निवास करते हैं। जिनके दो पुत्र विपिन (25) व नितिन (21) शनिवार देर शाम गंगा स्नान को गए थे। रात्रि करीब 11 बजे गंगा स्नान से लौटते समय उपैडा फ्लाईओवर पर एक अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। सूचना पर आई पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जहां से उन्हें पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। मृतकों के जेब से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

 सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतको के पिता अशोक कुमार ने बताया कि मृतक विपिन शादीशुदा था।जोकि परिवार का पालन पोषण कर रहा था हादसे में मौत के बाद पूरे परिवार का पालन पोषण एक चिंता का विषय बन गया है। वहीं थाना बाबूगढ़ प्रभारी सतेंद्र सिंह के अनुसार अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपी व वाहन को ढूंढ लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!