Breaking News

केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष से जिलाध्यक्ष ने शिष्टाचार मुलाकात की

जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट 

जमुई जदयू जिलाध्यक्ष ई. शंभू शरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह से दिल्ली स्थित आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की और उन्हें पीएम मोदी की सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर हृदयतल से बधाई दी। 

 राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ई. शरण को जदयू को और मजबूत किए जाने का संदेश देते हुए कहा कि बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।उन्होंने जदयू की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जन - जन तक पहुंचाने का संदेश देते हुए कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचे , इसके लिए दलीय कार्यकर्ताओं को सजग और सचेत रहने की जरूरत है। राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने जिलाध्यक्ष ई. शरण के दल के प्रति निष्ठा , समर्पण और कार्यशैली की तारीफ की।

    इस अवसर दिल्ली प्रदेश जदयू के वरिष्ठ नेता रामदास साहू , कुमार मनोज , बुल्लू बाबू , जयंतराज आदि दलीय समर्थक उपस्थित थे। सभी स्वजनों ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई दी।

  जिलाध्यक्ष ई. शरण दिल्ली प्रवास के दरम्यान सांसद गोपाल जी ठाकुर से भी शिष्टाचार मुलाकात की और कई अहम विंदुओं पर विचार - विमर्श किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!