Breaking News

एसएसबी के जवानों ने मास्केट के साथ किया एक व्यक्ति को गिरफ्तार


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक जमुई एवं एस एस बी 16 विं वाहिनी के कमांडेंट श्री बीनय कुमार के निर्देश पर नक्सलियों की धर पकड़ के लिए लगातार जंगली छेत्रों मे छापामारी अभियान चलाया जा रहा है । इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नक्सलियों का एक जत्था किसी घटना को अंजाम देने के लिए नावा आहर गांव के समीप स्थित पहाड़ी पर मिटिंग कर रही है ।

 जिसकी सुचना मिलते ही एस एस बी वाहिनी चरका पत्थर के कंपनी कमांडर पी० के० मंडल एवं चरका पत्थर थाना अध्यक्ष राजाराम शर्मा ने पुलिस बलों के साथ नावा आहर गांव सहित चिलकाखांड़ , बिशनपुर तथा रजौन आदि गांव में छापामारी की , लेकिन पुलिस के आने की भनक मिलते ही सभी नक्सली भाग निकला । एस एस बी चरका पत्थर के कंपनी कमांडर पी० के० मंडल ने बताया कि छापामारी के बाद वापसी के क्रम मे चिलकाखांड़ गांव के समीप एक व्यक्ति पुलिस को देखकर घबराते हुए भागने लगा।

जिसे पुलिस के जवानों ने शक के आधार पर खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली । तलासी के दौरान उक्त व्यक्ति के पास से एक मास्केट बरामद की गई । बरामद मास्केट के साथ उसे गिरफ्तार कर चरका पत्थर थाना लाया गया है , जहां पर उससे पुछताछ की जा रही है ।‌ उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पुछताछ के दौरान क्ई बड़ी खबर प्राप्त होने की संभावना है । तथा इस व्यक्ति से पुछताछ के बाद प्रशासन को काफी मदद मिलने की उम्मीद हे । गिरफ्तार व्यक्ति चिलकाखांड़ गांव निवासी दरोगी यादव बताया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!