Breaking News

मेरे ही परिवार के लोगों से पार्टी को क्षति हुई है : चिराग।


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के क्रम में शनिवार को जमुई पहुंचे। वे स्थानीय सरकारी अतिथि गृह में खबरनबीसों से मुखातिब होते हुए कहा कि बीजेपी और जदयू की जगह मेरे परिवार के लोगों ने ही पार्टी को क्षति पहुंचाने का काम किया है। परिवार के लोग यदि सही होते तो यह स्थिति नहीं होती।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की बदहाली के लिए वे सीधे तौर पर जिम्मेवार हैं। श्री पासवान ने मुख्यमंत्री को उड़नखटोला की जगह सड़क मार्ग से यात्रा करने की सलाह देते हुए कहा कि जब धरती पर चलेंगे तभी वास्तविकता से रूबरू हो सकेंगे। उन्होंने राज्य की बदहाल सड़कों की चर्चा करते हुए कहा कि बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी आदि की समस्या सुरसा की तरह मुंह फैला रही है और मुख्यमंत्री सत्ता सुख का भोग कर रहे हैं।

   सांसद श्री पासवान ने शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल आदि ज्वलंत मुद्दों को दरकिनार कर मुख्यमंत्री पर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे आज - कल लव - कुश समीकरण बनाने में जुटे हैं। उन्होंने बिहार में शीघ्र मध्यावधि चुनाव होने की संभावना प्रकट करते हुए कहा कि वे इसकी तैयारी कर रहे हैं , इसीलिए कई नेताओं को दल में जगह देने में लगे हुए हैं। सांसद श्री पासवान ने जदयू को बिहार का तीन नंबर की पार्टी बताते हुए कहा कि वे परिस्थिति वश मुख्यमंत्री हैं। लेकिन अगले चुनाव के बाद वे इससे कोसों दूर हो जाएंगे।

 उन्होंने जातिगत जनगणना का समर्थन करते हुए कहा कि इससे वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। श्री पासवान ने लोजपा को और अधिक ताकतवर बनाने के लिए आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम संचालित किए जाने की जानकारी दी। लोजपा जिलाध्यक्ष जीवन सिंह , मोतिउल्लाह , रुबेन सिंह , रविशंकर पासवान , राष्ट्रदीप सिंह , शिबू सिंह , पिंकी वर्मा समेत प्रदेश और जिला के कई नेता संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे। 

उधर चिराग पासवान के जमुई पहुंचने पर पार्टीजनों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!