Breaking News

युवक गिरफ्तार/ गांजा तस्कर के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार/ शराब मामले का प्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन की रिपोर्ट

युवक गिरफ्तार

बिक्रमगंज (रोहतास)। स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिलौटा मौजा से फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में उदय कांत दुबे नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इसकी जानकारी प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष मोहम्मद खुर्शीद आलम ने दी ।

गांजा तस्कर के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। संझौली थाना क्षेत्र के अमेठी गांव से गांजा तस्कर केस के मामले में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया । थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि 2020 में लुके छिपे अमेठी गांव में गांजा बेचने का मामला प्रकाश में आया था । छापेमारी के दौरान वहां एक घर के बगल से पुलिस ने 38 किलो गांजा बरामद किया था । गांजा तस्करी के मामले में उक्त गांव के लक्ष्मण सिंह को अभियुक्त बनाया गया था । जो पिछले एक वर्ष से फरार चल रहा था । जिसे गुप्त सूचना के आधार पर अमेठी गांव से आरोपी के घर से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

शराब मामले का प्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दयालगंज से पूर्व शराब मामले के प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के दयालगंज निवासी विकास कुमार के विरुद्ध स्थानीय थाना में शराब मामले का प्राथमिकी दर्ज था । जिसको घर से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर कोविड-19 का जांच कराकर जेल भेज दिया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!