Breaking News

प्रेमी संग भागी चार बच्चे की मां को ग्रामीणों ने पकड़ा, मारपीट कर घायल करने के बाद जलाने का किया गया प्रयास


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से अपने प्रेमी संग भागी चार बच्चों की मां को ग्रामीणों ने धर दबोचा । इसके बाद दर्द विदायक घटना को अंजाम देने के लिए ना सिर्फ प्रेमी ओर प्रेमिका को पेड़ एवं बिजली खंभों मे दो अलग अलग रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की , अपितु तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया गया । 

घटना की सूचना पाकर तत्परता दिखाते हुए लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष बिना किसी जवानों को साथ लिए घटना स्थल पर कुच कर गये , ओर हृदय विदायक घटना को देख अचंभित हो गये । इसके बाद थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने सिंघम का रोल यदा करते हुए एक अन्य ग्रामीणों की मदद से रस्सी से बंधे दोनो प्रेमियों को बंधन मुक्त कराते हुए उसकी जान बचा पाने में सफल हुए । घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरामा पहाड़ी गांव की हे एवं प्रेमी का नाम रंजीत दास हैं, बकी महिला का नाम गिरजा देवी हैं।

 


बताया जाता है कि लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित कुछ समय की देरी से पहुंचते तो दोनों की जलकर मौत हो चुकी होती , लेकिन घटना का समाचार मिलते ही थाना अध्यक्ष ने सिंघम का रोल यदा करते हुए एक पल की देरी किये बीना एवं वगैर किसी फोर्स को लिये घटना स्थल पर पहुंचकर दोनो की जान बचाने मे अहम भूमिका निभाई हैं । इस घटना को लेकर तहकीकात एवं कार्रवाई जारी है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!