Breaking News

राज्य स्तर पर होगा ब्राह्मण संरक्षण संघ का विस्तार: प्रदेश अध्यक्ष


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

अखिल भारतीय ब्राह्मण संरक्षण संघ भारत का विस्तार पूरे राज्य स्तर पर किया जाएगा तथा संगठन को मजबूत बनाया जाएगा । यह कहना है संघ के जेड प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार पांडेय जी का । रविवार को पटना से संगठन के राष्ट्रीय स्तर की बैठक मे भाग लेकर लौटे राजेश पांडे ने बताया कि बिहार प्रदेश का समीक्षा बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मान समारोह बीएनआर रोड अशोक राजपथ पटना मे आयोजित किया गया ।

 इस कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव पांडे ने भाग लिया एवं संगठन को राज्य स्तर पर मजबूत करने का निर्देश दिया । युवा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंद्रह राज्य मे संघ का संगठन पूरी मजबूती से चल रहा है । जिसे देखते हुए बिहार मे भी संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया गया । उन्होंने बताया कि जल्द ही इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सहीत अन्य बड़े नेता पूरे राज्य का भ्रमण करेंगे तथा एक विशाल कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा । 

जिसमे ब्राह्मणो के हक और अधिकार के लिए सरकार से मांग रखी जाएगी । युवा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज ब्राह्मण समाज विषम परिस्थितियों मे जीने को मजबूर है । सरकारी स्तर से भी समाज की उपेक्षा की जा रही है । लेकिन समाज अब यह बर्दाश्त नहीं करेगा । अपने हक और अधिकार के लिए ब्राह्मण समाज एकजुट होकर लंबी लड़ाई लडने के लिए तैयार हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!