Breaking News

मनधाता गांव की विक्षित महिला का पांच वर्षिय पुत्र गायब


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

 गरीबी के कारण पिछले दो वर्षों पूर्व से लगातार अपनी पांच वर्षीय पुत्र नवीन कुमार के साथ सोनो चोक पर भीख मांगकर अपना ओर अपनी पुत्र का भरण पोषण कर रही महिला पिंकी देवी का पुत्र नवीन कुमार दुर्गा मंदिर सोनो से अचानक अपनी माँ से तीन दिनों पूर्व बिछडकर गायब हो गया है । नवीन कुमार के गायब होने की सुचना पाकर मनधाता गांव निवासी नवीन कुमार का सगा नाना सभी जगहों पर खोजबीन की लेकिन कहीं से भी उसका कुछ पता नहीं चल सका ।

 जिसकी सुचना पाकर चाइल्ड लाइन झाझा के एक अधिकारी सोनो पहुंचकर परिजनों से मुलाकात करते हुए पुछताछ किया तथा बच्चे को खोजबीन करने का भरोसा देते हुए फोटो की मांग की गई । लेकिन बच्चा का फोटो नहीं मिलने पर बच्चे को खोज पाने मे असमर्थता जताई गई । तभी इसकी सूचना सोनो चोक स्थित डॉ परवाज को मिली । गणीमत रहा कि सोनो चोक स्थित डाक्टर एम परवाज के द्वारा बिते दिनो कोरोना महामारी के दौरान चलाये गये लंगर में उक्त महिला अपनी पुत्र के साथ प्रति दिन भोजन करने आती थी।

 जिस कारण डाक्टर परवाज साहब के द्वारा काफी परेशानियों के बाद अस्पताल के प्रांगण में लगाये गए सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्ची का फोटो उपलब्ध किया गया । खो चुकी बच्ची के परिजनो ने आमजनों से गुहार लगाते हुए कहा है कि बच्चे का पता देने वालों का हम सपरिवार सदेव आभारी बने रहेंगे । इधर डाक्टर परवाज ने एक मोबाइल नंबर 9430503060 जारी करते हुए कहा है कि बच्चे का पता देने वालों को उचित इनाम दिया जायेगा । खो चुका दो वर्षिय बालक मनधाता गांव निवासी स्व: नागेश्वर यादव का पुत्र बताया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!