Breaking News

भूमि विवाद एवं जनित विधि व्यवस्था से संबंधित विषयों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक संपन्न


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

 दिनांक 16.7.2021 को आयुक्त मुंगेर प्रमंडल मुंगेर के द्वारा जिलाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० एवं पुलिस अधीक्षक जमुई प्रमोद कुमार मंडल भा०पु०से० के साथ मध निषेध, भूमि विवाद एवं जनित विधि व्यवस्था से संबंधित विषयों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की गई।

           वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में आयुक्त मुंगेर प्रमंडल मुंगेर के द्वारा जमुई जिले में भूमि विवाद से संबंधित मामलों का निष्पादन प्रत्येक शनिवार को अंचल एवं थाना स्तर पर एवं गंभीर मामलों में अनुमंडल तथा जिला स्तर पर करने का निर्देश दिया गया।

          जिलाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा आयुक्त महोदय को बताया गया कि जमुई जिले में मात्र 3 माह में मध निषेध से संबंधित 200 से अधिक मामलों में आदेश पारित किया गया है एवं  नियमित रूप से भूमि विवाद से संबंधित मामलों के निष्पादन हेतु सभी थानों एवं अंचल अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। 

     जिलाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा आयुक्त मुंगेर प्रमंडल मुंगेर को बताया गया कि जमुई जिले में शराबबंदी को लेकर मद्य निषेध विभाग एवं पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक जमुई प्रमोद कुमार मंडल भा०पु०से० के द्वारा आयुक्त महोदय मुंगेर प्रमंडल मुंगेर को बताया गया कि शराब की बरामदगी को लेकर संबंधित थानों के द्वारा लगातार शराब की छापेमारी की जा रही है।

 जमुई जिले में भूमि विवाद से संबंधित मामलों के निष्पादन एवं शराबबंदी के तहत की जा रही कार्रवाई पर आयुक्त महोदय के द्वारा प्रसन्नता व्यक्त की गई।

वहीं जिलाधिकारी महोदय के द्वारा आयुक्त महोदय मुंगेर प्रमंडल मुंगेर को बताया गया कि बकरीद पर्व को लेकर सभी प्रखंड, अंचलों एवं थाना में संयुक्त रुप से शांति समिति की बैठक की जा रही है। 

विडियोकॉन्फ्रेंसिंग में मुंगेर प्रमंडल के सभी जिलों के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!