Breaking News

कानपुर: आगामी त्यौहार को लेकर एडीसीपी व एसपी ने किया बैठक


कानपुर संवाददाता वाजिद खान की रिपोर्ट

 कानपुर नगर: आगामी त्यौहार बकरा ईद व सावन के सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर रखते हुए एडीसीपी पूर्वी व एसीपी कैंट ने नगर निगम जोनल अधिकारी अतुल सिंह के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया। चकेरी क्षेत्र के पीएसी मोड पर बने गैलेक्सी होटल में त्योहारों के मद्देनजर बैठक किया गया।

 चकेरी क्षेत्र में आज दिनांक 16/7 2021को आगामी त्यौहारों को देखते हुए मीटिंग का आयोजन किया गया मीटिंग में उपस्थित सभी धर्म गुरु ने अपने अपने विचार रखे जिसे सुनने के बाद वही एडीसीपी पूर्वी ने क्षेत्रीय जनता को आश्वासन दिया कि त्योहार के समय बिजली पानी जैसी समस्याओं को दुरुस्त किया जाएगा और क्षेत्र में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाएगा सभी लोगों से निवेदन किया कि आप लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपने त्यौहार हंसी खुशी से मनाएं और अधिकारियों ने बताया कि इस साल भी ईद उल अजहा की नमाज ईदगाह 

 में नहीं पढ़ी जाएगी आप अपने घर व मस्जिदों में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए  नमाज पढ़ कर सकते हैं । इस मौके पर इस मौके पर चकेरी थाना प्रभारी व समस्त चौकी वह चकेरी के सभी चौकी इंचार्ज, और काजी शहर मौलाना खुद्दुस व सिद्धनाथ घाट के बाबा चेतन विष्णु पुरी महाराज के साथ क्षेत्र के सभी धर्म गुरु व  s10 सदस्य सिविल डिफेंस के साथ क्षेत्र के सम्मानित लोग भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!