Breaking News

सांसद ने गांवों का भ्रमण कर सुनी लोगों की समस्यायें



रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटांड़: वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने शेखवा बसंतपुर, धोखराहा, बिरंची, रमपुरवा सहित कई गांवों का भ्रमण कर लोगों से रूबरू हुए ।उन्होंने इस दौरान सांसद श्री कुमार का जगह-जगह लोगों ने स्वागत भी किया। गांव के भ्रमण के दौरान लोगों ने अपनी कई समस्याओं को रखा। जिसका मौके पर सांसद ने अधिकारियों से बात कर तुरंत समस्याओं का निराकरण कराया। 

वही सांसद श्री महतो ने बिरंची तीन गांव को दोरहम नदी के रौद्र रूप से बचाने के लिए हो रहे जियो बैग के काम का निरीक्षण किया।साथ ही प्राक्कलन के अनुसार काम को ससमय पूरा करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।उसके बाद गांवों के भ्रमण के दौरान सांसद ने शराब बंदी कानून और दहेज प्रथा के मिटाने में लोगों को पूरा सहयोग देने पर बल दिया। 

सांसद ने सूबे की सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी विस्तार से अपनी बात रखा। साथ ही कहा कि सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं चल रही है उसकी लगतार आप सभी मॉनिटरिंग करते रहे। कहीं से कोई गड़बड़ी मिले तुरंत हमें भी सूचना दे। इस मौके पर बीडीओ राजकिशोर प्रसाद शर्मा,सीओ कुमार राजीव रंजन, ऐनुल हक अंसारी, सासंद प्रतिनिधि भागवत ठाकुर निराला, डॉ आसिफ इकबाल,लक्ष्मी कुशवाहा, प्रदीप पटेल सहित काफी संख्या में ग्रामीण व जदयू के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!