Breaking News

महंगाई को ले आमजन का जीना हुआ मुश्किल,राजद ने पीएम व सीएम का किया पुतला दहन


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल ,रसोई गैस के दामों में   वृद्धि के खिलाफ में राजद के कार्यकर्ताओं ने मैनाटाड़  के थाना चौक पर केंद्र और सूबे की सरकार के खिलाफ आक्रोशपूर्ण मार्च बाद   पीएम व सीएम का पुतला दहन किया।इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश  यादव ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार में महंगाई अपने चरम पर है।बढ़ती महंगाई से आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है।

 पेट्रोलियम पदार्थों के साथ  साथ रसोई गैस के दाम आसमान छू रही है। वहीं युवा राजद के प्रदेश सचिव रितेश यादव ने  कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महंगाई पर काबू पाने में सरकार पूरी तरह से फेल है। चुनाव में अच्छे दिन का वादा दिखाकर  केंद्र सरकार ने  जनता का  हाल बदतर दिया है।

कोरोना महामारी के कारण आम लोगों के बेरोजगार  हो गये हैं।एक तो पहले से ही महंगाई की मार झेल रही आम जनता  बढ़ते दामों से आर्थिक बोझ तले दब रहे हैं।राजद कार्यकर्ताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने महंगाई पर काबू नहीं किया।तो  राजद सड़क से लेकर सदन   विरोध प्रदर्शन करेगा। मौके पर राजद के शिवाजी आर्य, शमशुजोहा अंसारी, खुर्शीद आलम, उमेश यादव ,विनोद तिवारी ,संतोष यादव आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!