Breaking News

महीने से पत्रों का नहीं हो रहा है निबंधित डाक, लोगों में आक्रोश

रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

 मैनाटांड़: प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर में विगत पांच महीनों से पत्रों का निबंधित डाक नहीं हो रहा है। ऐसे में ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है। ग्राहक सुमन कुमार, सुजय प्रसाद, अजय रावत , आनंद पटेल, जावेद अख्तर, पप्पु गुप्ता, शिल्पी कुमारी,अक्षय कुमार आनंद, विकास गुप्ता ,सरोज दास आदि ने बताया कि चिट्ठी का निबंधित डाक नहीं होने से हम सभी लोगों को काफी परेशानी हो रही है ।

चिट्ठी रजिस्ट्री करने के लिए हम लोग प्रखंड मुख्यालय के डाकघर में आते हैं। लेकिन यहां सिस्टम के खराबी होने का वजह बता दिया जाता है। और हम लोग बिना रजिस्ट्री करें ही लौट जाते हैं। लोगों ने बताया कि पत्र को निबंधित डाक से भेजना होता है तो प्रखंड मुख्यालय से दूर सिकटख या नरकटियागंज जाकर रजिस्ट्री करना पड़ता है।

डाक विभाग को चाहिए कि अभिलंब सिस्टम को ठीक करा रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू करवायें।इस संबंध में उप डाकपालपाल बालगंगाधर राव ने बताया कि विगत पांच माह से सिस्टम लॉक पड़ा हुआ है। इसके लिए सुपरिटेंडेंट को लिखित एवं टेलिफोनिक सूचना दी गयी है। जब तक सिस्टम एडमिन यहां नहीं आते हैं तब तक वह लॉक नहीं टूटेगा। लॉक टूटते ही रजिस्ट्री एवं अन्य कार्य सिस्टम से जुड़े शुरू कर दिए जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!