Breaking News

प्रवासी मजदूर के लुधियाना में ट्रेन से कटकर हुई मौत,दूसरा घायल ,पसरा मातम


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटांड़: मानपुर थाना क्षेत्र के भथुहवा के चंदन साह के पुत्र दीपेंद्र कुमार का पंजाब के लुधियाना में ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है।घटना रविवार की है। मिली जानकारी के अनुसार भथुहवा के दीपेंद्र कुमार जीविकोपार्जन के लिए दो माह पहले ही पंजाब के लुधियाना शहर गया हुआ था।घर के परिवार के सुनहरे भविष्य को संवारने को लेकर वह लुधियाना के एक फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार को वह अपने गांव के लोगों को लुधियाना के टंडारी स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ाने के लिए स्टेशन गया हुआ था। जहां पर वह जननायक एक्सप्रेस के चपेट में आ गया ।

 जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं उसका दोस्त कैशियर शर्मा भी घायल हो गया। घटना के बाद जीआरपी के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना घरवालों को दी गयी। परिवार वालों को इस घटना की ख़बर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।गांव में भी सूचना फैल गयी।काफी संख्या में गांव वाले भी मृतक के घर पहुंचे। उधर मृतक के पिता चंदन साह भी सूरत में काम करते हैं।

जिनको जानकारी मिलते ही वे लुधियाना के लिए रवाना हो गये हैं। उधर वहीं घर पर माता रामावती देवी, पत्नी सरोज कुमारी,भाई अमित कुमार और संजीत कुमार का रोते-रोते बुरा हाल है। इधर पंसस सदस्य भोला यादव, लक्ष्मण राम, चतुर्गुण कुशवाहा, प्रहलाद साह आदि ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना से मृतक दीपक कुमार के घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इन लोगों ने प्रशासन से मुआवजा की मांग की है।ताकि दीपेंद्र कुमार के घरवालों का भरण-पोषण हो सकें।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!