Breaking News

अलग-अलग जगहों से शराब पीने और बेचने के मामले में आठ लोग गये जेल


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: लौरिया में शराब पीने के मौत कै मामले के बाद मैनाटाड़ पुलिस अंचल क्षेत्र के थानों के पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा शराबबंदी कानून को लागू कराने को ले अभियान को और तेज कर दिया गया है ।अंचल क्षेत्र के मैनाटांड़,इनरवा और भंगहा पुलिस के द्वारा शनिवार की रात को चलाये गए छापेमारी अभियान में शराब पीने वाले और धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

मैनाटाड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि लिपनी निवासी राम‌अवधेश ठाकुर को शराब पीने के मामले में धर दबोचा गया।वहीं मैनाटाड़ के शिवपूजन राम को शराब के 95 बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि उस्ताद बहुअरवा निवासी बासुदेव मांझी को दस लीटर और भटकौल के उमेश यादव को सात लीटर चुलाई शराब के साथ पकड़ लिया गया।

जबकि भंगहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि सेढ़वा गांव के साहेब महतो ,भोला ठाकुर, राजेश महतो एवं प्रभु माझी साकिन सिसवा ताजपुर को शराब पीकर हल्ला के मामले में पकड़ा गया है।सभी पियक्कड़ों और धंधेबाजों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं इंस्पेक्टर सतीश चंद्र माधव ने बताया कि शराबियों के विरुद्ध लगातार अभियान जारी रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!