Breaking News

एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी के बाइक को किया जब्त/ नल जल योजना गबन के मामले में सचिव गिरफ्तार


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी के बाइक को किया जब्त

बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने मंगलवार को रात्रि गस्ती के दौरान एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक को किया गिरफ्तार , मामले में पुलिस ने आरोपी के बाइक को किया जब्त । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि मंगलवार को देर रात्रि गस्ती के दौरान स्थानीय पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के जवानों के द्वारा थाना क्षेत्र के राजपुर चौक से एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों के पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों आरोपी नासरीगंज थाना क्षेत्र के बड़ाढी निवासी 25 वर्षीय बजरंगबली कुमार , 22 वर्षीय विकास कुमार एवं 23 वर्षीय सनी कुमार को गिरफ्तार करते हुए तीनों आरोपी के ऊपर संबंधित मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त आरोपी के बाइक को पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है ।

नल जल योजना गबन के मामले में सचिव गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। सूर्यपुरा पुलिस ने नल जल योजना गबन के मामले में सचिव को किया गिरफ्तार । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि नल जल योजना गबन के मामले में थाना क्षेत्र के पंचायत शिवोबहार के सचिव लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ स्थानीय प्रखंड के पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी पीके ठाकुर के द्वारा स्थानीय थाना में कांड संख्या 13/21 के आलोक में मामला दर्ज कराया गया था । जिस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नल जल योजना के गबन के मामले में उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर कोविड-19 जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!