Breaking News

मुखिया पुत्र के निधन से प्रखंड क्षेत्र में शोक की लहर

 


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट प्रखंड क्षेत्र के चिकसिल पंचायत के मुखिया सह सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद सिंह के 19 वर्षीय पुत्र आशु सिंह के असामयिक निधन से काराकाट प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में शोक की लहर दौड़ गई । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त पंचायत के मुखिया पुत्र आशु सिंह की तबियत लगभग एक सप्ताह पूर्व बिगड़ गई । मुखिया पुत्र आशु की तबियत बिगड़ते ही उनके परिजनों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

 जहां पर हॉस्पिटल के चिकित्सकों द्वारा मुखिया पुत्र का इलाज किया जा रहा था । सूत्रों के हवाले बताया कि मुखिया पुत्र आशु को शुगर की शिकायत थी । जिनका इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा था । जहां पर इलाज के क्रम में सोमवार को अहले सुबह मुखिया पुत्र की मौत हो गई । इस विदारक घटना को सुनकर स्थानीय मुखिया के गांव सहित पूरे प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में शोक की लहर दौड़ गई । इस विदारक घटना को लेकर काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने शोक संवेदना व्यक्त की है । 

शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पूर्व विधायक श्री राज ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनकी मृत आत्मा को शांति प्रदान करे । इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिजन को सहनशक्ति प्रदान करें । शोक संवेदना व्यक्त करने में हिन्दू क्रांति संघ बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष रजनीकांत पांडेय , पूर्व मुखिया शारदा सिंह , सरपंच गोपाल सिंह , समिति सदस्य कुरूर निवासी संतोष सिंह , राजाराम यादव उर्फ पहलवान सहित समस्त ग्रामीण एवं प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों के समस्त ग्रामीण लोग शामिल है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!