Breaking News

असामाजिक तत्वों पर कानून के तीसरी आंखों की पैनी नजर: थानाध्यक्ष



रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट प्रखंड क्षेत्र के सभी शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में बकरीद पर्व को लेकर स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद के नेतृत्व में काफी मुस्तैद दिख रही है । 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने थाना क्षेत्र के समस्त लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के तहत अपने अपने घरों में ही नमाज अदा करें । बुधवार को थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ थाना क्षेत्र के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण इलाकों का भ्रमण किया । साथ ही भ्रमण करने के दौरान सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सब पुलिस प्रशासन का सहयोग करें । 

अगर आप सबों के नजर में किसी भी असामाजिक तत्वों के द्वारा कही भी समाज को तोड़ने व अफवाह फैलाते हुए असमाजिक तत्व के लोग नजर आए । तो आप सब निर्भीक होकर पुलिस को सूचना दे । ताकि वैसे लोगों को चिन्हित कर दंडित किया जा सके । क्योंकि वैसे लोगों के ऊपर कानून की तीसरी आंखों की पैनी नजर बनी हुई है । उसे किसी भी सूरत पर नही बख्सा जायेगा । भ्रमण के दौरान थाना के एसआई शिव शंकर पांडेय सहित अन्य पुलिस अधिकारी एवं पुलिस बल के जवान मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!