Breaking News

तीन तसवा गिरोह के दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, पुलिस ने 17 हजार 500 रुपये नगद साथ स्ट्राईगर भी किया बरामद

मामले में संलिप्त अन्य चार आरोपी फरार, धर पकड़ में जुटी पुलिस

रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

बिक्रमगंज(रोहतास)। बिक्रमगंज पुलिस ने तीन तसवा गिरोह के दो शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार , मामले में संलिप्त अन्य चार आरोपी फरार , दोनों शातिर अभियुक्त के पास से पुलिस ने 17 हजार 500 रुपये नगद साथ खेलाने वाला स्ट्राईगर भी किया बरामद , धर पकड़ में जुटी पुलिस । इसकी जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष मोहम्मद खुर्शीद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र नटवार बड़की नहर के पास से नटवार थाना के तेनुअज टोला निवासी भीम चौधरी एवं दिनारा थाना क्षेत्र के भलुनी निवासी जितेंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । 

प्रशिक्षु डीएसपी मोहम्मद आलम ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के पास से नगद 17 हजार 500 रुपये नगद साथ खेलाने वाला स्ट्राईगर भी बरामद किया गया । इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना के पीड़ित वादी बक्सर निवासी सरोज सिंह के द्वारा लिखित आवेदन देकर भीम चौधरी सहित अन्य 6 लोगों के विरुद्ध बिक्रमगंज थाना में कांड संख्या 225/21 के आलोक में मामला दर्ज कराया गया था ।


 जिस घटना को लेकर लगातार छापेमारी के दौरान आखिरकार तीन तसवा गिरोह के दो शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । साथ ही इस घटना के संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है । बहुत जल्द ही उन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!