Breaking News

मुख्य पार्षद सुलेखा कुंवर ने कॉलेज व पुल बनाने की मांग की


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज(रोहतास)। नासरीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्या 06 स्थित शिवम निवास पर कार्यकर्ताओं से मिलने आये जदयू विधान पार्षद सह संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का नगर मुख्य पार्षद सुलेखा कुंवर व प्रतिनिधि संजय कुमार ने उन्हें शॉल एवं बुके देकर स्वागत एवं सम्मानित किया । इस अवसर पर मुख्य पार्षद सुलेखा कुंवर ने विधान पार्षद से नगर में एक डिग्री कॉलेज खोलने एवं वर्षों से टुटे पड़े झझरिया पुल व धुस नहर पुल के निर्माण की मांग करते हुए कहा कि प्रखंड व नगर के छात्र - छात्राओं को कॉलेज के आभाव में डेहरी या बिक्रमगंज यहां से 24 किलोमीटर की दूरी तय कर जाना पड़ता है । सबसे अधिक कठिनाई छात्राओं को उठानी पड़ती है । 

मुख्य पार्षद ने कहा कि वो पहल करें तो कॉलेज की भूमि उपलब्ध कराने का भी वो प्रयास करेंगी । साथ ही साथ उन्होंने वर्षों से टूटे झझरिया एवं धुस दोनों पुल के पुनर्निर्माण की भी मांग करते हुए कहा कि डेहरी और बिक्रमगंज को जोड़ने वाले पुल के ध्वस्त होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है ।जिसके आभाव में आवगमन बाधित हो जाता है । मुख्य पार्षद के मांगों पर शीघ्र दोनों समस्याओं के निदान करने का विधान पार्षद ने आश्वाशन दिया ।

 जिसपर उपस्थित लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त किया । मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष नागेन्द्र चन्द्रवंशी , जदयू नेता आलोक सिंह , पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष संजय कुमार, मुख्य प्रवक्ता रिंकू सिंह, सैयद संजरुल हक ,पूर्व पैक्स अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह,वार्ड पार्षद शंकर प्रसाद,जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनोज गुप्ता,युवा जदयू प्रखंड अध्यक्ष विशाल कुमार समेत बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!