Breaking News

गोली मारकर युवक की हत्या , प्राथमिकी दर्ज

 


जांच में जुटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज(रोहतास)। थाना क्षेत्र के जोन्ही स्थित विशम्भर टोला के एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप मृतक की पत्नी ने लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है । घटना का कारण आपसी जमीनी विवाद बताया जाता है । उक्त युवक का शव बलचंदवा मध्य विद्यालय के पास बुधवार को बरामद हुआ । मृतक 35 वर्षिय बब्लू सिंह की पत्नी कुंती देवी ने बताया कि उसके परिवार से उसके पट्टीदार का भूमि विवाद करीब तीन वर्षों से चल रहा है । मंगलवार की देर शाम करीब 9 बजे खाना खाकर उसका पति घर से बाहर निकला था जो वापस नहीं लौटा । सुबह में उसे मृत अवस्था में बलचंदवा मध्य विद्यालय के पास पाया गया ।

 उसके शरीर के छाती के ऊपर जला हुआ और छेद पाया गया है । उसने अपने पति को हत्या गोली मारकर करने का आरोप लगाया है । स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक अपने पीछे एक असहाय पत्नी , 80 वर्षीय बूढ़ी मां सहित सोनी कुमारी 15 वर्ष , मुनी कुमारी 14 वर्ष , गुड़िया कुमारी 07 वर्ष , पुत्र अरविंद कुमार 10 वर्ष एवं विकास कुमार 06 जिसमें तीन पुत्री व दो पुत्र छोड़ गए है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा है। 

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि मृतक की पत्नी ने आवेदन दिया है जिसमें रामाकांत सिंह समेत सात लोगों पर भूमि विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया गया है । प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि मृतक के सीने पर जला हुआ और छेद पाया गया है । उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि मृतक को गोली मारी गयी है या मौत का कोई अन्य कारण है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!