Breaking News

लक्ष्मीपुर पुलिस ने दो प्रेमी को मारने व जलाने का प्रयास करने वाले एक महिला सहित दो व्यक्ति को किया गिरफतार


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

बिति शुक्रवार को लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरामा पहाड़ी गांव में दो प्रेमी को पैड़ मे बांधकर बैरहमी से पिटाई कर घायल करने के पश्चात कीरासन तेल छिड़ककर जलाकर कर मारने का प्रयास करने वाले दो अभियुक्तों को महज 12 घंटे के अंदर ही लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने गिरफ्तार कर लिया है ।

 थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में मुख्य आरोपी हरामा पहाड़ी गांव निवासी पिंटु तुरी एवं उसकी मां शामिल है । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये दोनो अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जमुई जेल भेज दिया गया है ।‌ज्ञात हो कि हरामा पहाड़ी गांव की चार बच्चों की माता गिरजा देवी काल्पनिक नाम ने उसी गांव का प्रेमी रंजित दास के साथ भाग गई थी।

 जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और गिरजा देवी को बिजली का पॉल मे तथा रंजीत दास को पैड़ से बांधकर ना सिर्फ बैरहमी से पिटाई की अपितु कीरासन तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास कर रहा था , तभी इसकी भनक लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष को मिली थी । सुचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने एक पल की देरी किये वगैर बीना किसी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों प्रेमियों को बंधन मुक्त कराते हुए थाना लेकर चले गए , तत्पश्चात पिटाई से घायल दोनो का इलाज कराया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!