Breaking News

पुलिस प्रशासन की अनदेखी से क्षेत्रों में जुए का खेल तेजी से पसार रहा पांव / मारपीट मामले में पति-पत्नी सहित तीन लोग जख्मी, मामला दर्ज


रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

 पुलिस प्रशासन की अनदेखी से क्षेत्रों में जुए का खेल तेजी से पसार रहा पांव 

बिक्रमगंज(रोहतास)। मौसम जो भी हो प्रतिदिन जुए का खेल प्रखंड के कई स्थानों पर बड़े रूप में होता है । जुए खेलने के लिए कई दूसरे गांव से भी प्रखंड मुख्यालय में आते है । पुलिस प्रशासन की अनदेखी से इन दिनों आस पास के क्षेत्रों में जुए का खेल तेजी से पांव पसार चुका है । कई युवा भी इसके चपेट में आकर बर्बाद हो रहे है । ज्ञात हो कि थाना मुख्यालय के कुछ ही दूरी पर बारून , अस्पताल के पीछे, आंगनबाड़ी केंद्र बलिहार के मंदिर पास, उच्च विद्यालय सहित कई स्थानों पर लुक-छिप कर जुए का खेल हो रहा है । जुआ खेल रहे एक युवा ने बताया कि जुआ खेलने बिक्रमगंज, धनगाई सहित गांवो के अच्छे- खासे लोग आते है और हजारों में खेल होता है । जबकि कई बार उच्च विद्यालय में ताला तोड़ चोरी भी हो चुकी है । विद्यालय परिवार बेवजह विद्यालयों में मटर गश्ती करने वाले युवाओं से परेशान है । वही लोगों ने प्रशासन से इस पर रोक लगाने की मांग की है ।

मारपीट मामले में पति-पत्नी सहित तीन लोग जख्मी , मामला दर्ज

बिक्रमगंज(रोहतास)। सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के मठिया गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में पति-पत्नी सहित तीन लोग हुए जख्मी, मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के मठिया गांव में जिउत गिरी व सोमारू गिरी के परिजनों के बीच आपसी विवाद को लेकर लाठी - डंडे से मारपीट हो गया । जिसमें जीउत गिरी और उनकी पत्नी शोभा देवी जख्मी हो गये । जबकी दूसरे पक्ष के विकास गिरी जख्मी हो गये । तीनों जख्मीयों का इलाज पीएचसी सूर्यपुरा में किया गया । मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है । मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!