Breaking News

पारस हॉस्पिटल की लापरवाही से हुई आशुतोष रंजन की मौत की न्यायिक जांच कराए राज्य सरकार : अर्जुन गुप्ता


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज(रोहतास)। अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन गुप्ता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राज्य सरकार से पटना स्थित पारस हॉस्पिटल की लापरवाही से रोहतास जिला के काराकाट प्रखंड निवासी चिकसिल पंचायत के मुखिया सह समाजसेवी योगेन्द्र सिंह के 19 वर्षीय पुत्र आशुतोष रंजन की मौत की न्यायिक जांच कराने की मांग की है । श्री गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से लगातार पारस हॉस्पिटल प्रबंधन द्वारा रोगियों तथा उनके परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार एवं लापरवाही सुनने और देखने को मिल रहा है ।

 इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है । इस हॉस्पिटल पर राज्य सरकार पूर्व मंत्री से लेकर कई लोगो ने लगातार लापरवाही का आरोप लगाते रहे है । साथ ही कुछ दिन पूर्व नालंदा जिला के कल्याण बिगहा निवासी एक लड़की ने वीडियो वायरल कर अपनी मां के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया था उसके बाद उसकी मां की मौत हो जाती है । 

ऐसी कई घटनाएं हर समय इस हॉस्पिटल के खिलाफ सुनने और देखने को मिलती है उन्होंने कहा कि पारस हॉस्पिटल में जिस तरह से लगातार लापरवाही जैसी गतिविधि देखने एवं सुनने को मिल रही है । वो संदिग्ध है ऐसी सभी घटनाओं पर अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मोर्चा राज्य सरकार से न्यायिक जांच हाई कोर्ट के जज की निगरानी में कराने की मांग करता है । साथ ही राज्य सरकार को भी तत्काल इस हॉस्पिटल के करतूतों को उजागर कर तत्काल कार्रवाई करने की मांग करता है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!