Breaking News

चोरों ने उड़ाया लाखों रुपए का समान/ मृतिका की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी / दारू बेचने वाले और पीने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार


रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

चोरों ने उड़ाया लाखों रुपए का समान

बिक्रमगंज (रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में अज्ञात चोरों ने उड़ाया लाखों रुपए का सामान । इसकी जानकारी देते हुए पीड़ित गृह स्वामी दिगंबर पांडेय ने बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा हमारे घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है । उन्होंने बताया कि जब सुबह में हम सभी परिवार जगे तो घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ था । और घर के आंगन में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था । पीड़ित ने बताया कि घर के महिलाओं के द्वारा जब घर के अंदर देखा गया तो घर में रखे तीन - चार थान सोने का जेवरात जो लगभग 50 हजार का था । और साथ ही घर में रखे लगभग 25 हजार नगद रुपये के साथ साथ कुल मिलाकर जेवरात एवं नगद रुपये मिलाकर 75 हजार का सामान लेकर चंपत हो गए । पीड़ित श्री पांडेय ने इस मामले को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन देने की बातें कही ।

मृतिका की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी 

बिक्रमगंज (रोहतास)। नर्तकी की संदिग्ध मौत के मामले में मृतिका की मां रूबी देवी ने पति समेत पांच के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है । पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि दो लोग फरार हैं । पुलिस ने 9 लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भी भेजा है । प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि रविवार की रात 18 वर्षिय सिया कुमारी उर्फ कुटकुट की मौत के मामले में उसकी मां रूबी देवी के बयान पर 5 नामजद लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । मृतिका की मां ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप अपने पति शंकर नट, गोपाल नट, रेखा देवी, चांद खां और पूनम देवी पर लगाया है । दर्ज प्राथमिकी में मृतिका की मां ने उक्त नामजद अभियुक्तों पर लड़कियां बुलाकर उनसे अनैतिक रुप से देह व्यापार कराने का भी आरोप लगाया है । रूबी देवी के बयान पर पुलिस ने शंकर नट, गोपाल नट और रेखा देवी को गिरफ्तार कर लिया है । जबकि चांद खां और पूनम देवी फरार हो गए । पुलिस ने इनके पास से 9 लड़कियों को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा है । जिससे यह स्पष्ट हो सके कि इन लोगों से देह व्यापार कराया जाता है या नहीं ।

 

दारू बेचने वाले और पीने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दारू बेचने वाले और पीने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव से दारू बेचने वाले गुड्डू सिंह को 5 लीटर महुआ दारू के साथ गिरफ्तार कर लिया । साथ ही उक्त स्थल से दारू पीने वाले सोनू सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के रहने वाले बताए जाते है । थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों आरोपी के ऊपर संबंधित मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!