Breaking News

व्याख्याता गोली कांड के छः दिन बाद भी पुलिस के चंगुल से अपराधी फरार, पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही हैं छानबीन


रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

बिक्रमगंज(रोहतास)। नासरीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज और जमालपुर मार्ग पर पयहारी जी कुटिया के समीप शनिवार की सुबह दस जुलाई को जमालपुर निवासी व्याख्याता सतीश कुमार सिंह को तीन की संख्या में अपाची बाइक से आये अपराधियों ने हत्या के असफल प्रयास मामले में घटना के लगभग छः दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली हैं ।

हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि अपराधियों के द्वारा प्रोफेसर के पीछा करने के क्रम में सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की शिनाख्त जारी है शीघ्र उक्त घटना में संलिप्त अपराधी सलाखों के पीछे होंगे । पुलिस भी अपराधियो की तलाश में लगी हुई हैं लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं मिली । इस घटना के करीब छः दिन बीत गए लेकिन अपराधी पुलिस के चंगुल से अभी भी फरार है । 

आपको बता दे कि थाना क्षेत्र के जमालपुर निवासी व्याख्याता सतीश कुमार सिंह को बाइक पर तीन की संख्या में सवार अज्ञात अपराधियों ने दस जुलाई को सुबह नासरीगंज बाजार करके घर लौटने के क्रम में जमालपुर - हरिहरगंज के बीच पयहारी जी कुटिया के समीप अपाची बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने उनके ऊपर तड़ातड़ दो गोली चलाई । जिसमें व्याख्याता सतीश कुमार सिंह के गर्दन को गोली छू कर निकल गई । और श्री कुमार बाल बाल बच गए । अभी वो खतरे से पूरी तरह बाहर बताए जा रहे है । घटना के बाद पुलिस लगातार कई स्थानों पर अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं , लेकिन अभीतक कुछ हाथ नहीं लगा ।

पुलिस ने परिजनों को आश्वश्त किया है कि अपराधियो को जल्द से जल्द खोज निकाला जाएगा ।और उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा । थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं ।बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्त में ली जाएगी और इस गोली कांड का उद्भेदन किया जाएगा । अपराधी पुलिस के चंगुल से बच के नही निकल सकते ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!