Breaking News

नोखा महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका


रोहतास नोखा से मंटू कुमार चंद्रवंशी की रिपोर्ट

नोखा (रोहतास) नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर पेट्रोल , डीजल व रसोई गैस की बेतहाशा मूल्य वृद्धि व बढ़ती महंगाई के विरोध में नोखा राजद विधायक अनीता देवी  के नेतृत्व में रविवार को पूरे जोश खरोश के साथ महागठबंधन कार्यकर्ताओं के द्वारा नोखा मुख्य बाजार में राजद कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका । केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनके नाकामियों को गिनाया ।

 अनीता देवी  ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से एक तरफ पूरा देश जूझ रही है , वहीं दूसरी तरफ देश में बेरोजगारी और भुखमरी चरम पर है । ऐसी परिस्थिति में भी केंद्र् व राज्य सरकार पेट्रोल , डीजल व रसोई गैस की मूल्य वृद्धि में लगातार बढ़ोतरी कर रही हैं । इस महंगाई का बोझ भले ही पूंजीपतियों , कारपोरेट घरानों पर नहीं पड़ रही है । 

लेकिन गरीब व आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है । अगर सरकार द्वारा बढ़ती कीमत वापस नहीं लिया गया तो आंदोलन जारी रहेगा । उक्त अवसर पर चुनचुन पासवान मुन्ना बैठा गुलाम गौस मकसुद श्याम लाल सिंह सुरेंद्र शर्मा वाहिद खां संजय सिंह उर्फ भोला जी आलम  सहित दर्जनों महागठबंधन व माले के कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!