Breaking News

मिली सूचना पर बैरगनिया पुलिस ने शराब बेच रहे हैं पिता पुत्र को किया गिरफ्तार


सीतामढ़ी बैरगनिया संवाददाता चंदन पाठक की रिपोर्ट

बैरगनिया(सीतामढ़ी)। स्थानीय पुलिस ने उत्पाद कंट्रोल रूम पटना द्वारा मिली सूचना के आधार पर पचटकीयदु गांव से शराब बेच रहे पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है वही एक अन्य तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया है।गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 10 लीटर चुलाई गयी महुआ मीठा देशी शराब बरामद किया गया है।गिरफ्तार तस्कर की पहचान पचटकीयदु निवासी शंकर पासवान का पुत्र सुनील पासवान व सुनील पासवान का पुत्र रोहन कुमार के रूप में की गई है। 

फरार कारोबारी सुनील पासवान का सहोदर भाई रंजीत पासवान है।थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि उत्पाद कंट्रोल रूम पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में सशस्त्र बलों के साथ पचटकीयदु-बराही पथ में की गई छापेमारी में सड़क के किनारे प्लास्टिक के गैलन में शराब बेच रहे दोनो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया जबकि तीसरा पुलिस को देखते ही अंधेरे व घने वृक्ष का लाभ उठाकर भाग निकला। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व फरार तीनो कारोबारी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है। गिरफ्तार दोनो कारोबारी को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।थानाध्यक्ष ने बताया के गिरफ्तार व फरार तीनो कारोबारी के खिलाफ पहले से शराब कारोबार का मामला भी दर्ज है जिसमे वह फरार चल रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!