Breaking News

भाईचारे के साथ कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए घर पर ही मनाए बकरीद पर्व--जिलाधिकारी


सीतामढी से दीपक पटेल की रिपोर्ट

डीएम-एसपी ने संयुक्त रूप से शांति समिति की बैठक को किया संबोधित----डीएम सुनील कुमार यादव एवं एसपी हर किशोर राय ने जिले में शांति,सौहाद्र एवम भाईचारे के वातावरण में बकरीद पर्व मनाने को लेकर सोनबरसा प्रखण्ड के भूतही आदर्श मध्य विद्यालय में आयोजित शांति समिति की बैठक में भाग लिया।  जिला पदाधिकारी द्वारा  शांति समिति की बैठक में उपस्थित लोगों से अपील किया गया कि इस बार भी  बकरीद पर्व सभी लोग शांति,प्रेम एवम भाईचारे के साथ अपने-अपने घरों में ही मनाए।

 उन्होंने यह भी अपील किया  कि अपने-अपने क्षेत्रों के मस्जिदों में लगे माइक द्वारा लोगों को भी बकरीद घर में मनाने का अपील किया जाए। डीएम सुनील कुमार यादव ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से कोरोनावायरस का टीका लगवाने का भी अपील किया एवं बैठक में उपस्थित सभी  लोगों से अपील किया कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में जो लोग टीका नहीं लगवाए हैं उन्हें टीका लगवाने के लिए जागरूक एवम प्रेरित करें। 

 पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने कहा कि सभी लोग कोविड-19 के गाइडलाइन नियमों का अनिवार रूप से पालन करें एवं शांति एवम सौहाद्रपूर्ण वातावरण में  बकरीद पर्व  को मनाएं । उन्होंने कहा कि सभी प्रकार के अफवाहों से बचें। सोशल मीडिया में फैलाए जाने वाले अफवाह की खबरों पर ध्यान ना दें,साथ ही भ्रामक एवम सामाजिक समरसता को बिगाड़ने वाले पोस्ट की जानकारी जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06226-250316 एवम स्थानीय थानों पर जरूर दे।  । 

उक्त बैठक में उपस्थित सभी  लोगों ने सर्वसम्मति से एक स्वर में कहा  की आने वाले सभी पर्व त्यौहार शांति एवम सौहाद्रपूर्ण वातावरण में  मनाए जाएंगे । उन्होंने कहा कि हम सभी जिला प्रशासन द्वारा दिये गए दिशा निर्देशो का पालन करेंगे। उक्त शांति समिति की बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी सदर राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमाकांत उपाध्याय, प्रखंड विकास पदाधिकारी ओम प्रकाश कुमार, अंचल अधिकारी,थानाध्यक्ष आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!