Breaking News

मंहगाई,बेरोजगारी,पंचायत चुनाव में धांधली को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन,सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

 


उन्नाव क्राइम ब्यूरो चीफ राजा सिंह यादव की रिपोर्ट 

सफीपुर में पूर्व राज्यमंत्री सुधीर कुमार रावत व विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली के नेत्रत्व में सैंकड़ों की तादात में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी कर किया प्रदर्शन व तहसील पहुंच उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के आव्हान पर गुरुवार को सफीपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया।

पूर्व राज्यमंत्री सुधीर कुमार रावत व विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली के नेत्रत्व में सैकड़ो की संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। उन्नाव हरदोई मुख्य मार्ग समीप सब्जी मंडी से कार्यकर्ता हाथों में समाजवादी पार्टी का झंडा ऊंचा किए पैदल ही सड़क पर उतर गये। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। योगी - मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये कार्यकार्ता तहसील पहुंचे। 


जहां पूर्व मंत्री सुधीर कुमार रावत ने सरकार पर हमला बोलते हुये कहा की प्रदेश में गुड़ई चर्म पर है। जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनावों में घांधली कर लोकतंत्र की हत्या की गई। नामांकन और मतदान के दौरान सत्ता के इशारों पर काम कर रहे प्रशासन के सामने कहीं भारतीय जनता पार्टी के लोगो द्वारा तो कही पुलिस प्रशासन द्वारा सपा कार्यकर्ताओं को पीटा गया। महिलाओं के साथ दुर्व्यव्हार किया गया। उन्होनें कहां कि यह सरकार बेरोजगारी और लगातार पैट्रोल डीजल व रसोई गैस के दामों में बढोतरी को लेकर मौन है। 


जनता के हित में सवाल पूछने पर फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी जाती है। कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया जाता है। अब ज्यादा दिन नहीं बचे है आने वाला समय समाजवादियों का है। वहीं विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली ने कहां की वर्तमान सरकार से गरीब,किसान,नौजवान,व्यापारी,दलित,पिछड़े हर वर्ग के लोग परेशान हो गये है। 

मंहगाई चर्म पर है युवा नौजवान नौकरी के लिये दर दर की ठोकरे खा रहे है।किसानों को ड़ीजल और खाद ऊंचे दामों में मिल रही है। अपराधों कम होने का नाम नहीं ले रहे है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरफ से असफल रही है आने वाले विधानसभा चुनाव में निश्वित ही प्रदेश की जनता इनको सबक सिखाएगी।

सरकार के विरोध तहसील में मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर पूर्व राज्यमंत्री सुधीर कुमार रावत ने भाजपा राज्य में पंचायत चुनाव में गुंडागर्दी के बलबूते धांधली व लोकतंत्र की हत्या,सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यव्हार,विपक्ष के प्रत्याशियो, प्रस्तावको व महिलाओं के साथ हांथापाई व शर्मनाक घटना,अतिरिक्त बढ़ती मंहगाई,बिगड़ती कानून व्यवस्था,नौजवानों की बेरोजगारी,

किसानों के ऊपर थोपे जा रहे काले कृषि कानून,महिलाओं से दुर्व्यहार, स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली,सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें और प्रशासन द्वारा सत्ता के दुरुपयोग के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद को सौंपा।

इस मौके पर नगर के चेयरमैन नसीम अहमद,पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आदित्य सिहं, फैसल खांन, अभिषेक कुशवाहा, रजनीश आर्या, जितेन्द्र कुशवाहा, सैफ खांन, बालेन्द्र भदौरिया, मनीष कुरील, एनुल हसन कादरी, हरिकेश पाल, राजबहादुर सिह, हाशिम खांन, अनुज गौड़, कलीम खांन, कुलदीप, अमन, असगर अली, पियुष गौड़, कामता प्रसाद, शीवू यादव, शिवम पाण्डेय, मुकेश रावत, मुन्ना रावत,अभिषेक रावत,नफीस,आनन्द रावत समेत सैकड़ो की तादात में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!