Breaking News

अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने नवनिर्मित सीसी रोड का किया लोकार्पण


उन्नाव जिला ब्यूरो संवाददाता अवधेश कुमार की रिपोर्ट

सफीपुर/उन्नाव: अपने गृह नगर सफीपुर में कराए जा रहे विकास कार्यो की कड़ी में अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने परियर मार्ग से होकर कर्बला तक जाने वाली 350 मीटर सीसी रोड का गुरुवार को लोकार्पण किया।लोकार्पण अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्तासीन रही विपक्ष की पार्टियों ने विकास के पर केवल अपना विकास किया है।देश और समाज को जाति धर्म मे बांटकर गुमराह किया है।

मुस्लिम समाज का दोहन किया गया।चुनाव नजदीक आते ही फिर से एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से दूर रखने का सपना संजोए है लेकिन प्रदेश की जनता एक बार पुनः पिछला इतिहास दोहराएगी। प्रदेश की योगी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर बिना भेदभाव आवास,शौचालय,मुफ्त राशन देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि अभी कोरोना खत्म नही हुआ है इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाना न छोड़े सरकार ने तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।रजा ने नवनिर्मित सीसी रोड की गुणवत्ता परखी और संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि नगर व क्षेत्र के विकास के लिए वह सदैव तत्तपर रहते है।अधिवक्ताओं के बैठने के लिए चैंबर,वाटर टंकी व तहसील कैम्पस में जर्जर रोड को बनवाये जाने का प्रस्ताव देने की बात कही।

 इसके बाद पूर्व चेयरमैन अख्तर खाँ ने अपने आवास पर राज्यमंत्री व बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार को अंगवस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित किया।वही राज्यमंत्री ने सेवानिवृत शिक्षक दिवाकर द्विवेदी व रामरूप गुप्ता को सम्मानित कर उनका आशीर्वाद लिया।इस मौके पर नदीम अंसारी,शशिकांत मिश्रा (दीपू) व सफीपुर के सम्मानित लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!