Breaking News

धर्मशिला कुमारी ने एक बार फिर प्रखंड प्रमुख के रूप में विश्वास मत हासिल किया।

वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं कमलेश किशोर की रिपोर्ट

कहां गया है के जिसे होती है न्याय पर विश्वास उसे मिलती है इस जहां में न्याय। खबर है वैशाली जिले के वैशाली प्रखंड क्षेत्र से जहां प्रखंड प्रमुख के पद से पद मुक्त हो चुके धर्मशीला कुमारी उच्च न्यायालय के शरण में गई थी।

 जहां एक लंबी लड़ाई के बाद उच्च न्यायालय द्वारा धर्मशिला कुमारी के पक्ष में फैसला दिया गया जिस दौरान आज 14 जुलाई 2021 को श्रीमती धर्मशिला कुमारी द्वारा प्रखंड के सभा भवन में वरिय पदाधिकारी के समक्ष विश्वास मत हासिल की इस दौरान इन्हें कुल 13 मत प्राप्त हुए जबकि इनके प्रतिद्वंदी नीलम देवी को 6 मत प्राप्त हुए, तीन समिति सदस्य मतदान के दौरान अनुपस्थित रहे जबकि एक समिति सदस्य की मृत्यु हो जाने के कारण सीट अभी रिक्त हैं। 


इन सारे प्रक्रियाओं के बाद श्रीमती धर्मशिला कुमारी बहुमत प्राप्त कर एक बार पुण: प्रखंड प्रमुख के पद पर आसीन हुई। आपको जानकारी होगी धर्मशिला कुमारी और कोई नहीं बल्कि वैशाली प्रखंड के राजद अध्यक्ष श्री राम आशीष राय की पुत्र वधू है। विश्वास मत हासिल करने के बाद राजद के प्रखंड अध्यक्ष श्री राम आशीष राय ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि यह जीत सच्चाई की है, यह हमारी जीत नहीं है। बल्कि वैशाली के आम जनता की है। गरीब गुरबों की है। इस दौरान समर्थक काफी उत्साहित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!